मोरनी की तरह नाचीं भोजपुरी की 'बेबी डॉल', 'भीग रही है बारिश में, और आग लगी है पानी में' गाने पर किया Rain Dance

भोजपुरी सिनेमा की 'बेबी डॉल (Baby Doll)' के नाम से फेमस एक्ट्रेस गार्गी पंडित उर्फ प्रियंका पंडित ने मॉनसून के सीजन में बारिश में भीगते हुई डांस (Rain Dance) करके इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है.

मोरनी की तरह नाचीं भोजपुरी की 'बेबी डॉल', 'भीग रही है बारिश में, और आग लगी है पानी में' गाने पर किया Rain Dance

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पंडित मुंबई की बारिश मोरनी की तरह नाचीं

खास बातें

  • गार्गी पंडित का कमाल-धमाल डाांस
  • भोजपुरी एक्ट्रेस हैं गार्गी पंडित
  • मुंबई की बरसात में किया है डांस
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की 'बेबी डॉल (Baby Doll)' के नाम से फेमस एक्ट्रेस गार्गी पंडित उर्फ प्रियंका पंडित ने मॉनसून के सीजन में बारिश में भीगते हुई डांस (Rain Dance) करके इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है. गार्गी पंडित हाल ही में अरविंद अकेला 'कल्लू' की फिल्म 'आवारा बलम' में नजर आई थीं, और उन्होंने अपने अंदाज और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी भी हासिल की थी. गार्गी पंडित ने मुंबई की बारिश में भीगते हुए एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वो 'किल दिल' फिल्म के सॉन्ग 'भीग रही है बारिश में, और आग लगी है पानी में' सॉन्ग पर मोरनी की तरह मदमस्त अंदाज में नाचती हुई नजर आ रही हैं.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' ने किया करिश्मा, इस हॉट जोड़ी की फिल्म 7 करोड़ के पार
 


Imaikkaa Nodigal Trailer: अनुराग कश्यप ने साउथ की सुपरस्टार नयनतारा से लिया पंगा, बोले- रोक सको तो रोक लो...

गार्गी पंडित ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया है और उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा हैः "नो कैप्शन...मुंबई रेन...खुश रहो...शूटिंग डे..." बेशक शूटिंग के साथ थोड़ी मस्ती करनी तो बनती ही है. फिर अगर बारिश का मौसम हो तो कौन खुद को रोक सकता है. बस, मौसम और माहौल का भरपूर लुत्फ लेते हुए गार्गी पंडित झूमकर नाचीं, और उनके रेन डांस का ये वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है. 

सुशांत सिंह राजपूत ने सलमान और आमिर को पछाड़ा, चांद पर खरीद लिया प्लॉट- ये रहा सबूत
 

हॉरर कॉमेडी ‘घूंघट में घोटाला’ में यूं बदला लेगी हसीन भूतनी उड़ जाएंगे होश, देखें Video

गार्गी पंडित भोजपुरी की सुपरस्टर रानी चटर्जी और अंजना सिंह की अगली फिलम 'चोर मचाए शोर' में हंगामा बरपाती नजर आएंगी. 'चोर मचाए शोर' में रानी चटर्जी और सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह यादव हैं और उनके साथ अंजना भी दिखेंगी. फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है. ऐसे में गार्गी पंडित के अंदाज को देखने के लिए वैसे भी उनके फैन्स काफी बेताब हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com