विज्ञापन
This Article is From Feb 04, 2019

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने डांस करते हुए यूं दिखाईं अदाएं, Video हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) जितनी भोजपुरी फिल्मों में एक्टिव हैं, उतनी ही एक्टिव वे सोशल मीडिया पर भी हैं. रानी चटर्जी के लेटेस्ट वीडियो में वे नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के सॉन्ग पर धूम मचा रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने डांस करते हुए यूं दिखाईं अदाएं, Video हुआ वायरल
Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का धमाकेदार डांस वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की धमाकेदार एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की अदाएं बहुत ही निराली हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) जितनी भोजपुरी फिल्मों में एक्टिव हैं, उतनी ही एक्टिव वे सोशल मीडिया पर भी हैं. तभी तो रानी चटर्जी के वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. रानी चटर्जी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और इस सॉन्ग में वे सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के सॉन्ग पर अदाएं दिखा रही हैं और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कमाल की लग रही हैं.

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला तो दीपिका पादुकोण ने किया कमेंट, लिखा- 'Stop It..'

निरहुआ के चाचा ने गांव में यूं मनाया भतीजे का बर्थडे, इमोशनल Video शेयर कर कही ये बात

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इस वीडियो में नेहा कक्कड़ के सॉन्ग 'इसमें तेरा घाटा' पर डांस कर रही हैं और अपनी अनोखी अदाएं दिखा रही हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इसे मोबाइल ऐप के जरिये तैयार किया गया है. रानी चटर्जी ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'अब इसमें तेरा घाटा. मेरा घंटा कुछ नहीं जाता....'

Manikarnika Box Office Collection Day 9: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' की बंपर कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सुपरहिट फिल्मों के साथ ही अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)  अपनी बात को बेबाकी से पेश करने में कोई कोताही नहीं बरतती हैं और उन्हें जो सही लगता है, वे वही कहती हैं. रानी चटर्जी न सिर्फ इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं बल्कि उनका एक यूट्टूब चैनल भी है, जिस पर वे अपने डांस वीडियो भी डालती हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने डांस करते हुए यूं दिखाईं अदाएं, Video हुआ वायरल
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com