Advertisement

Bhojpuri Cinema: मोनालिसा ने बच्चे संग किया धमाकेदार डांस तो फैंस ने कहा सुपर क्यूट, देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने नए अंदाज से धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Bhojpuri Cinema: मोनालिसा (Monalisa) का वीडियो हुआ वायरल
मुंबई:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने नए अंदाज से धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. मोनालिसा (Monalisa) सोशल मी़डिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के लिए बिग बॉस फेम भोजपुरी स्टार अक्सर वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर एक वीडियो शेयर किया है जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट वीडियो पर किया है. इस वीडियो में वह एक क्यूट सी बच्ची के साथ नजर आ रही हैं. इस बच्ची के साथ वह मस्ती कर रही हैं और बलम पिचकारी पर डांस कर रही हैं. इस दौरान बच्ची भी मोनालिसा भी मस्ती करता हुई नजर आ रही है. 

गेम के चक्कर में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बना ली अपनी कुछ ऐसी हालत- देखें Video

इस बॉलीवुड एक्टर ने ममता बनर्जी को कहा 'डिक्टेटर दीदी', पूछा- सद्दाम हुसैन की तरह क्यों...

वीडियो के साथ मोनालिसा (Monalisa) ने लिखा कि बलम पिचकारी बच्चे का फेवरेट सॉन्ग है. बच्ची का नाम कियारा भानुशाली (Kiara Bhanushali) है. जोकि स्टारप्लस के नजर (Nazar) नाम के शो में शूटिंग करती है. मोनालिसा ने लिखा कि जिस तरीके से कियारा गानों पर प्रतिक्रिया देती है, बात करने की कोशिश करती है. मन करता है कि उसे घंटों तक देखते रहो. आपको बता दें कि नजर नाम के टीवी शो में कियारा भानुशाली (Kiara Bhanushali) नन्हे से बच्चे मुन्ना का रोल कर रही हैं. सोशल मीडिया पर भानुशाली का अपना अकाउंट है, जिसके करीब 50 हजार फॉलोअर्स हैं. इस वीडियो को रितु चौधरी सेठ ने रिकॉर्ड किया है, जोकि सीरियल में मोनालिसा के साथ एक्टिंग कर रही हैं. इस वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने देख लिया है. 

बच्चों की तस्करी करने वाले गिरोह का पीछा कर रही थी ये एक्ट्रेस, शरीर में हो गई पानी की कमी और फिर...

इस बॉलीवुड एक्टर ने अमित शाह की रैली को लेकर किया Tweet, लिखा-रैली में गए लोगों को मेरा सल्यूट

बता दें कि मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के नजर शो में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में वह मोहना के रोल में है तो वहीं नियति फतनानी (Niyati Fatnani) पिया  शर्मा के किरदार में है, जिन्हें दैविक शक्तियां प्राप्त है और वो शो के लीड एक्टर हर्ष राजपूत (Harsh Rajpoot) की पत्नी बनी हैं. हर्ष राजपूत (Harsh Rajpoot) इस सीरियल में अंश राठौड़ के किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Case: क्या कहता है Juvenile Justice Act, कानून में सज़ा में बदलाव

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: