भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ बलिया कोर्ट ने जारी किया नोटिस, पत्नी ज्योति सिंह ने लगाए हैं कई संगीन आरोप

भोजपुरी फिल्म एक्टर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर मानसिक उत्पीड़न करने, एबॉर्शन के लिए मजबूर करने और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया. बलिया पुलिस ने कहा है कि ज्योति सिंह की ओर से शिकायत मिली है और वे मामले की जांच कर रहे हैं.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ बलिया कोर्ट ने जारी किया नोटिस, पत्नी ज्योति सिंह ने लगाए हैं कई संगीन आरोप

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ बलिया कोर्ट ने जारी किया नोटिस

नई दिल्ली :

भोजपुरी फिल्म एक्टर पवन सिंह (Bhojpuri Actor Pawan Singh) की पत्नी ज्योति सिंह (Pawan Singh Wife Jyoti Singh) ने उन पर मानसिक उत्पीड़न करने, एबॉर्शन के लिए मजबूर करने और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया. बलिया शहर थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह ने रविवार को कहा कि ज्योति सिंह की ओर से शिकायत मिली है और वे मामले की जांच कर रहे हैं. इस बारे में जब पवन सिंह से पुलिस से संपर्क करना चाहा तो एक्टर ने कॉल का जवाब नहीं दिया. मिडी मोहल्ले की रहने वाली ज्योति सिंह ने अपनी शिकायत में कहा कि उनकी शादी 6 मार्च 2018 को एक्टर से हुई थी.

उन्होंने आरोप लगाया कि शादी के कुछ दिनों बाद पवन सिंह, उनकी मां प्रतिमा देवी और बहन ने उनके लुक को लेकर उन्हें ताना देना शुरू कर दिया. ज्योति ने दावा किया कि उनकी सास ने उनके मामा से मिले करीब 50 लाख रुपये छीन लिए और उन्हें रोजाना गालियां देने लगी. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें कई तरीकों से प्रताड़ित करने के अलावा उन्हें जान लेने के लिए उकसाया गया. 

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि जब वह प्रेग्नेंट थी तो उन्हें एक दवा दी गई, जिससे उसका एबॉर्शन हो गया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि शराब के नशे में उनके पति पवन गाली-गलौज और मारपीट करने लगे थे. ज्योति ने पीटीआई से बातचीत में कहा है कि उनके पास अपनी शिकायत के सभी सबूत हैं और वह सही समय पर वह इन्हें सामने लाएंगी.

22 अप्रैल को उन्होंने फैमिली कोर्ट में एक्टर के खिलाफ भरण-पोषण का मुकदमा दायर किया था, जिस पर पवन सिंह को अदालत ने नोटिस दिया था और 5 नवंबर को सुनवाई में उपस्थित होने के लिए कहा था. 36 वर्षीय पवन सिंह भोजपुरी के टॉप अभिनेता हैं. उन्होंने पहले 2014 में नीलम से शादी की थी और 2015 में नीलम ने आत्महत्या कर लिया था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो