एक्टिंग नहीं थी भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की पहली पसंद, इस फील्ड में बनाना चाहती थीं करियर

Bhojpuri Actress Aamrapali Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. उनकी एक्टिंग और डांसिंग का हर कोई दीवाना है. एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

एक्टिंग नहीं थी भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की पहली पसंद, इस फील्ड में बनाना चाहती थीं करियर

Aamrapali Dubey: एक्ट्रेस नहीं बल्कि डॉक्टर बनना चाहती थीं आम्रपाली दुबे, फिर हुआ कुछ..

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Bhojpuri Actress Aamrapali Dubey) ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. उनकी एक्टिंग और डांसिंग का हर कोई दीवाना है. एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मौजूदा समय में आम्रपाली से भले ही लाखों दिलों की धड़कन बन गई हों लेकिन एक वक़्त था जब वो फिल्मी दुनिया में आना ही नहीं चाहती थीं. बिल्कुल ठीक पढ़ा है आपने आम्रपाली दुबे का सपना कभी भी एक्ट्रेस बनना नहीं था बल्कि वो तो डॉक्टर बनकर लोगों की सेवा करना चाहती थीं, फिर आखिर क्यों डॉक्टर बनते बनते एक्टर बन गईं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे चलिए आपको बताते हैं. 

सपना क्यों नहीं हुआ पूरा 

दरअसल फिल्मी दुनिया में आने से पहले आम्रपाली एक डॉक्टर बनना चाहती थीं. उनका सपना था कि वो एक डॉक्टर बनकर लोगों का इलाज करें लेकिन पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से उनका ये सपना अधूरा ही रह गया. उसके बाद उन्होंने एक्टिंग को अपना करियर बना लिया. जिसमें उन्हें खूब शोहरत मिली. आम्रपाली ने टीवी सीरियल 'पलकों की छांव में' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की. टीवी के बाद आम्रपाली ने अपनी किस्मत भोजपुरी इंडस्ट्री में आजमाई. आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ साल 2014 में आई फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से डेब्यू किया था. उनकी पहली ही फिल्म ने बहुत नाम कमाया. आम्रपाली दुबे ने इस फिल्म से ही दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली. 

सबसे ज्यादा पसंद की जाती है निरहुआ के साथ जोड़ी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी और उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आती है. हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों एक भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो के दौरान निरहुआ और आम्रपाली के बीच में किसिंग सीन भी देखने को मिला. आज आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की न सिर्फ जानी मानी एक्ट्रेस हैं बल्कि लोगों के दिलों की रानी भी बन चुकी हैं.