शीशे के सामने खड़े होकर आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी गाने पर किया डांस, फैंस बोले- सुपर से भी ऊपर

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियों में से हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

शीशे के सामने खड़े होकर आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी गाने पर किया डांस, फैंस बोले- सुपर से भी ऊपर

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे

नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियों में से हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. आम्रपाली दुबे इस बार अपने नए वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसमें उन्होंने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है. आम्रपाली दुबे का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है.

आम्रपाली दुबे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनका बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. वीडियो में आम्रपाली दुबे ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की प्रिंटेड वन पीस ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने ब्राउन कलर का श्रफ भी डाला हुआ है. अपने आपको खूबसूरत बनाने के लिए आम्रपाली दुबे ने बालों को खोला हुआ है.

वीडियो में वह शीशे के सामने खड़े होकर फोन हाथ में लेकर पोज देती दिखाई दे रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड पर भोजपुरी गाना 'करेजऊ' बज रहा है. आम्रपाली दुबे वीडियो में शीशे के सामने अलग-अलग तरह के पोज देती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर भोजपुरी अभिनेत्री का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आम्रपाली दुबे के फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनके लुक और डांस की तारीफ भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आम्रपाली दुबे के एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए कमेंट किया, 'सुपर से भी ऊपर.' दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा, 'अति सुंदर आम्रपाली जी.' इसके अलावा और भी कई फैंस आम्रपाली दुबे के वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है.