आम्रपाली दुबे और निरहुआ हसीन वादियों में हुए रोमांटिक, वायरल Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)' का सॉन्ग 'चेहरा तोहार (Chehra Tohar)' रिलीज हो गया है.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ हसीन वादियों में हुए रोमांटिक, वायरल Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Cinema: 'निरहुआ चलल लंदन' के सॉन्ग में निरहुआ-आम्रपाली दुबे की कमाल की केमिस्ट्री

खास बातें

  • 'निरहुआ चलल लंदन' का सॉन्ग रिलीज
  • आम्रपाली-निरहुआ की दिखी केमिस्ट्री
  • भोजपुरी की है सुपरहिट जोड़ी
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का सॉन्ग 'चेहरा तोहार (Chehra Tohar)' रिलीज हो गया है. 'निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)' के इस सॉन्ग में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है और दोनों ही हसीन वादियों में इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी है. 'निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)' की शूटिंग को लंदन में अंजाम दिया गया है और आम्रपाली दुबे का फिल्म में कमाल का अंदाज दिख रहा है.

Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने बर्थडे पर जताया प्यार, लिखा ये इमोशनल मैसेज

अंगूरी भाभी ने खांस रहे शख्स को बताया देसी इलाज, सवाल करने पर मिला ऐसा जवाब- देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' के सॉन्ग 'चेहरा तोहार (Chehra Tohar)' को आलोक कुमार और हनी बी ने गाया है. इस भोजपुरी सॉन्ग की लिरिक्स राकेश निराला ने लिखी है और म्यूजिक मधुकर आनंद का है. 'चेहरा तोहार' में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी धांसू लग रही है और दोनों का डांस तथा एक्टिंग भी दिल जीतने वाली है.

सुष्मिता सेन ने कथक डांस के लिए यूं बहाया पसीना, Video इंटरनेट पर हो रहा वायरल

सारा अली खान के 'सोनू' ने पोस्ट की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, बॉलीवुड स्टार्स ने यूं उड़ाया मजाक...पढ़ें रिएक्शन

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) जब भी साथ आती है तो बॉक्स ऑफिस से लेकर यूट्यूब तक पर हंगामा मच जाता है. आम्रपाली को तो यूट्यूब क्वीन तक कहा जाता है. यही नहीं, यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का ही राज है. 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' और 'निरहुआ रिक्शावाला 2' सीरीज यूट्यूब (YouTube) पर सुपरहिट है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...