Viral Video: आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी गाने पर किया डांस, दिए ऐसे एक्सप्रेशन की निरहुआ ने कर दिया ये कमेंट

आम्रपाली दुबे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे वनपीस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

Viral Video: आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी गाने पर किया डांस, दिए ऐसे एक्सप्रेशन की निरहुआ ने कर दिया ये कमेंट

आम्रपाली दुबे ने किया भोजपुरी गाने पर डांस

नई दिल्ली:

भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को फॉलो करने वालों की संख्या लाखों में हैं. आम्रपाली अपने सोशल एकाउंट्स पर पोस्ट के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं फिल्हाल तो हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे भोजपुरी गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. उनके डांस के साथ ही एक्सप्रेशन देख फैंस ही क्या भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ भी कमेंट करने से अपने आपको रोक नहीं पाए हैं. 

आम्रपाली दुबे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे वनपीस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इतना ही नहीं वे भोजपुरी गाने नातिया पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में डांस के साथ ही उनके एक्सप्रेशन देख फैंस तो कमेंट करने से अपने आपको रोक ही नहीं पा रहे हैं. 

यहां तक की भोजपुरी सिनेमा के जाने माने स्टार निरहुआ भी कमेंट कर आम्रपाली की तारीफ कर रहे हैं. वहीं आम्रपाली के एक फैन ने लिखा- क्या बात है मैडम आपके एक्सप्रेशन तो देखने लायक हैं तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा परफेक्ट. बता दें की इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com