Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने पंजाबी सॉन्ग 'वखरा स्वैग' पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movie) की शानदार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे नए धमाल के साथ आ गई हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने पंजाबी सॉन्ग 'वखरा स्वैग' पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
  • भोजपुरी एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे
  • पंजाबी सॉन्ग पर किया है डांस
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है, और निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट भी है. लेकिन हाल ही में आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ बोल बम (Bol Bam) का गाना लेकर आई हैं और पवन सिंह के साथ उनका कांवर सॉन्ग (Kanwar Song) जमकर वायरल भी हो रहा है. लेकिन इस बीच भोजपुरी मूवी (Bhojpuri Movie) की शानदार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे नए धमाल के साथ आ गई हैं. आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. 

इस एक्टर ने कर डाली धोनी के बर्थडे पर पब्लिक हॉलिडे की मांग, बोले- यादगार हो उनका रिटायरमेंट मैच...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापू जी हो गए किडनैप, गोकुलधाम सोसाइटी में हाहाकार

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मोबाइल ऐप से तैयार किए गए इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है. दिलचस्प यह है कि भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रपाली दुबे इस वीडियो में पंजाबी सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. आम्रपाली दुबे 'जजमेंटल है क्या' फिल्म के सॉन्ग 'वखरा स्वैग' पर डांस कर रही हैं. आम्रपाली का अंदाज इस गाने में बहुत ही जोरदार लग रहा है और जबरदस्त अंदाज में डांस भी कर रही हैं.

जैकलीन फर्नांडिस ने बीट पर किया ऐसा धांसू डांस, Video ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Super 30 Box Office Collection Day 10: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार ऋतिक की फिल्म, कमाए इतने करोड़

यही नहीं, आम्रपाली दुबे और पवन सिंह के कांवर सॉन्ग ने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. कांवर (Kanwar) यात्रा शुरू हो चुकी है और भोले के भक्त बोल बम के नारे लगाते अपने सफर पर निकल चुके हैं. इस खास मौके के लिए भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) एक के बाद एक जोरदार कांवर भजन लेकर आ रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने न सिर्फ इस सॉन्ग में अपने डांस का जादू दिखाया है बल्कि उन्होंने अपनी आवाज भी दी है. 'शिव मानत नहीं' कांवर भजन के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटा बाबा ने दिया है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और पवन सिंह (Pawan Singh) के इस गीत को खूब देखा जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...