भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने फैन्स के लिए डाला ये वीडियो, यूजर्स ने खूब की तारीफ- देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने एक्टिंग, डांसिंग और सिंगिंग के लिए काफी मशहूर हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में कई फिल्में की है.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने फैन्स के लिए डाला ये वीडियो, यूजर्स ने खूब की तारीफ- देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

खास बातें

  • अक्षरा सिंह का वीडियो वायरल
  • फैन्स के लिए डाला पोस्ट
  • यूजर्स ने खूब की तारीफ
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने एक्टिंग, डांसिंग और सिंगिंग के लिए काफी मशहूर हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में कई फिल्में की है. इन दिनों वह अपने सोशल अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए न सिर्फ लगातार अपडेट्स करती हैं बल्कि फैन्स के लिए कुछ न कुछ खास लेकर आती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह फैन्स के लिए म्यूजिक के जरिए एक्सप्रेशन दे रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट पर लिखा, 'मेरे सभी प्यारे दोस्तों के लिए डेडिकेट कर रही हूं.' इस वीडियो पर फैन्स ने खूब वाहवाही की.

खेसारी लाल यादव गए विदेश तो काजल राघवानी से बोलीं सुभी शर्मा, 'संईया अरब गईले'- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हो चुका है. उनके कई वीडियो आज भी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का एक वीडियो आया था, जिसमें एकदम अनोखे अंदाज में दिखीं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की आने वाली फिल्म खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ ‘बलमजी लव यू (Balamji Love You)’ है और फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो चुका है. 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


फिल्म के ऐलान के साथ ही अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एबीसी की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की गिनती भोजपुरी (Bhojpuri) की टॉप हीरोइनों में होती है और बताया जाता है कि उन्हें एक फिल्म के लगभग सात लाख रुपये मिलते हैं. 

भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह फंसीं ABC के फेर में, मजेदार Video हुआ वायरल

अक्षरा सिंह सिर्फ फिल्मों और सोशल मीडिया पर ही एक्टिव नहीं हैं बल्कि वे अपने स्टेज शो और म्यूजिक वीडियो से भी तहलका मचाए रहती हैं. अक्षरा सिंह ने सावन में ढेर सारे कांवड़ भजन तैयार किए और उनके ये कांवड़ सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए. यूट्यूब पर भी उनके कांवड़ सॉन्ग्स ने भी खूब सनसनी मचाई. वैसे अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाती रही है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com