दिल्ली चुनाव : वोटिंग वाले दिन पकड़ी थी 55 पेटी शराब, अरविंद केजरीवाल के मंत्री से हो सकती है पूछताछ

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को मित्तराऊ कला गांव से 55 पेटी शराब बरामद की थी. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था.

दिल्ली चुनाव : वोटिंग वाले दिन पकड़ी थी 55 पेटी शराब, अरविंद केजरीवाल के मंत्री से हो सकती है पूछताछ

कैलाश गहलोत केजरीवाल सरकार में परिवहन मंत्री हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दिल्ली पुलिस ने पकड़ी थी 55 पेटी शराब
  • मित्तराऊ कला गांव से की थी बरामद
  • कैलाश गहलोत से हो सकती है पूछताछ
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए मतदान हो चुका है. देशभर की नजरें अब चुनावी नतीजों पर टिकी हैं. 11 फरवरी को पता चलेगा कि जनता ने अगले पांच के लिए किसे दिल्ली की सत्ता की चाबी सौंपी है. राजधानी में शनिवार को मतदान हुआ था. छिटपुट घटनाओं को छोड़ मतदान शांतिपूर्वक निपटा. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को मित्तराऊ कला गांव से 55 पेटी शराब बरामद की थी. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था. अब मिल रही जानकारी के अनुसार, पकड़ी गई अवैध शराब को चुनावों में बांटने के लिए लाया गया था.

बताया जा रहा है कि इस शराब को आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक और नजफगढ़ से AAP उम्मीदवार कैलाश गहलोत (Kailash Gehlot) के भाई  हरीश गहलोत के कहने पर बांटा जाना था. क्राइम ब्रांच ने दर्ज की गई FIR में इस बात का जिक्र किया है. इस मामले वीरेन्द्र और रविन्द्र नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

दिल्ली चुनाव वोटिंग के दिन भी चलता रहा शाहीन बाग का आंदोलन, महिलाओं ने बारी-बारी से जाकर किया मतदान

जिस समय शराब पकड़ी गई, उस समय वहां हरीश गहलोत मौजूद नहीं थे. पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि जल्द हरीश गहलोत को नोटिस जारी किया जाएगा. साथ ही उनकी गिरफ्तारी भी संभव है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में केजरीवाल सरकार में परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत से भी पूछताछ हो सकती है.

शिवसेना ने AAP के 'दिल्ली मॉडल' की तारीफ की, कहा- अन्य राज्यों में भी इसकी जरूरत

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Elections 2020) में 61 फीसदी मतदान दर्ज किया गया. शुरूआत में वोटिंग प्रतिशत काफी कम था लेकिन शाम होते-होते इसमें काफी तेजी देखने को मिली. अधिकतर एग्जिट पोल्स दिल्ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी की सरकार बना रहे हैं. इनके अनुसार, AAP की सीटें जरूर कुछ कम हो सकती हैं लेकिन AAP बहुमत के आंकड़े को आसानी से छू लेगी.


VIDEO: दिल्ली चुनाव वोटिंग के दिन भी चलता रहा शाहीन बाग का आंदोलन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com