Advertisement

इतनी 'जवान' है ये महिला कि पुलिस ने ले लिया हिरासत में

तस्‍वीर में आप जिस महिला को देख रहे हैं उसकी उम्र क्‍या होगी? अगर आप कहेंगे कि शायद 23-24 तो हम आपको बता दें कि आपका जवाब बिलकुल गलत है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
यूक्रेन की सिंगर नताल‍िया
नई द‍िल्‍ली: अकसर हम लोगों का सामना ऐसे लोगों से हो जाता है जिनकी त्‍वचा से उनकी उम्र का अंदाजा ही नहीं लगता. ऐसे लोग इतने जवान द‍िखते हैं कि आपको वे कम उम्र के लगेंगे, लेकिन हकीकत में उनकी उम्र बहुत ज्‍यादा होती है. अगर यकीन नहीं होता तो क्‍या आप बता सकते हैं कि तस्‍वीर में आप जिस महिला को देख रहे हैं उसकी उम्र क्‍या होगी? अगर आप कहेंगे कि शायद 23-24 तो हम आपको बता दें कि आपका जवाब बिलकुल गलत है. जी हां, यूक्रेन की यह सिंगर 41 साल की है. 
बिहार की इस महिला की खूबसूरती के आगे नहीं टिक पाईं 5000 कन्टेस्टेंट

नताल‍िया जेंकिव यूक्रेन के लामा बैंड की सिंगर हैं. मजेदार बात यह है कि सिर्फ आप ही नहीं बल्‍कि हर कोई उन्‍हें देखकर कंफ्यूज हो जाता है.  ऐसा ही गलतफहमी का श‍िकार तुर्की के पासपोर्ट अध‍िकारी भी हो गए. खबरों के मुताबिक नताल‍िया तुर्की में छुट्ट‍ियां मनाकर अपने घर लौट रही थीं.  लेकिन उस वक्‍त वह बेहद हैरान रह गईं जब एयरपोर्ट पर मौजूद अध‍िकारियों ने उन्‍हें हिरासत में ले लिया. दरअसल, अध‍िकारियों को लग रहा था कि नताल‍िया अपनी उम्र के बारे में झूठी जानकारी दे रही हैं. अध‍िकारियों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि वह 41 साल की हैं. नतालिया के मुताबिक, 'जब मुझे अपनी गिरफ्तारी की वजह पता चली तब मैं भी हंसने लगी. मेरे पासपोर्ट पर साफ-साफ मेरी उम्र लिखी हुई है तब भी पुलिस ने मुझे हिरासत में ले लिया.
 
प्रियंका चोपड़ा बनीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला 

पासपोर्ट अध‍िकारियों को लग रहा था कि नताल‍िया 20 साल की हैं और ट्रैवल करने के लिए किसी उम्रदराज महिला के पासपोर्ट का इस्‍तेमाल कर रही हैं. वह अपनी उम्र साबित नहीं कर पा रही थीं. इस बीच लोगों ने उन्‍हें पहचान लिया और उनसे ऑटोग्राफ मांगने लगे. तब जाकर पुलिस वालों ने उन्‍हें यात्रा करने की मंजूरी दे दी. 
 
वैसे नताल‍िया को अकसर ही कॉम्‍पिलमेंट मिलते रहते हैं. उनके मुताबिक, 'लोग मेरे लुक्‍स की तारीफ करते रहते हैं लेकिन मैंने कभी सोचा नहीं था कि इस वजह से मुझे कभी हिरासत में लिया जाएगा.'

Featured Video Of The Day
Share Market: Adani Group की कंपनियों के शेयरों में तेजी, मार्केट कैप Pre Hindenburg Level पर पहुंचा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: