बटन दबाते ही फ्लश होने की जगह राख हो गई POOP, VIDEO देख ठनका यूजर्स का दिमाग

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसे देखने के बाद अधिकांश सोशल मीडिया यूजर्स नाराजगी जाहिर करते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बटन दबाते ही फ्लश होने की जगह राख हो गई POOP, VIDEO देख ठनका यूजर्स का दिमाग

Unique Waterless Toilet: क्या आपने कभी सोचा है कि, आपकी Poop (मल) को डिस्पोज करने के क्या क्या तरीके हो सकते हैं. रोज सुबह मोशन होने के बाद टॉयलेट में आप उसे फ्लश कर देते हैं. कभी रोज के इस काम को निपटाते हुए ऐसा ख्याल आया कि, क्यों ना इस पूप को राख बना दिया जाए. शायद नहीं आया होगा, लेकिन ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर अधिकांश नेटिजन्स नाराजगी जता रहे हैं और सवाल कर रहे हैं कि, आखिर ऐसा करने की जरूरत ही क्या थी?

यहां देखें वीडियो

अगर कोई आपसे कहे कि, सुबह मोशन के बाद आप अपनी पूप को जला भी सकते हो और छू भी सकते हो, तो क्या आप ऐसा करेंगे? आप भले ही करें या न करें, लेकिन Van Wives के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर हुए इस वीडियो में कुछ ऐसे ही दिखाया जा रहा है. वीडियो में मौजूद एंकर एक टॉयलेट सीट का डेमो दे रही हैं, जिस पर बैठकर आपको मोशन पास करना है, उसके बाद एक बटन दबाना है. ऐसा करते ही आपकी पूप राख में तब्दील हो जाएगी. वीडियो में मौजूद एंकर आखिर में ये दावा भी करती है कि, इस राख से न तो बदबू आएगी और आप इसे छू भी सकते हैं.

भड़के यूजर्स ने पूछा सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखकर अधिकांश यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की है. उनका सवाल है कि, आखिर ऐसा करने की जरूरत ही क्या है? एक यूजर ने लिखा है कि, 'हो सकता है वो छूने लायक हो, फिर भी नहीं छूना चाहिए.' कुछ यूजर्स ने सवाल किया कि, 'दस्त लगे हों, लूज मोशन हों या डायरिया हो जाए, क्या तब भी ये तरीका काम करेगा?' कुछ यूजर्स को ये तरीका अपने पेट्स की पूप को ठिकाने लगाने के लिए मुफीद लगा है. एक यूजर ने नाराजगी जताते हुए कहा कि, 'राख की महक आने पर मेहमानों को क्या बताएंगे.'