Advertisement

खाना मिलने के बाद बच्चा मम्मी को देता है ऐसा जवाब, बना इंटरनेट सेंसेशन, Video देख आप भी कहेंगे- How Cute

इस छोटे से बच्चे और उसकी मां (Mother-Son) का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में जैसे ही मां बेटे को खाना देती हैं तो वो बड़े ही मासूमियत से एक ही जवाब देता है. लोगों को बच्चे का ये जवाब काफी क्यूट लग रहा है.

Advertisement
Read Time: 12 mins
खाना मिलने के बाद बच्चा मम्मी को देता है ऐसा जवाब, Video देख आप भी कहेंगे- How Cute

खुशी विभिन्न रूपों में आ सकती है और आज, हम इस प्यारे बच्चे और उनकी मां की ओर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, जो कई लोगों के लिए खुशी ला रहे हैं. इस छोटे से बच्चे और उसकी मां (Mother-Son) का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में जैसे ही मां बेटे को खाना देती हैं तो वो बड़े ही मासूमियत से एक ही जवाब देता है. लोगों को बच्चे का ये जवाब काफी क्यूट लग रहा है. 

वीडियो कुछ समय से सोशल मीडिया पर घूम रहा है. मां ने अपने क्यूट बच्चे ग्रे का इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है, जहां वो बच्चे के क्यूट वीडियो शेयर करती हैं. वहां उनका एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. बच्चा जिस प्रकार बड़ी मासूमियत से खाना मिलने के बाद थैक्यू बोलता है. उसको आप भी फॉलो कर सकते हैं. उससे सामने वाले को बहुत खुशी मिलेगी. 

Advertisement

ग्रे की मां ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा छोटा बहुत ही प्यारा बच्चा. मैंने बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी इस वीडियो को पोस्ट किया है. जहां आप शायद न हों, इसलिए मैंने इसे इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है.'

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा खाना लेने आता है और प्लेट लेने के बाद मां को बड़े ही प्यारे तरीके से 'थैंक्यू मामा...' बोलता है. अगर मां सुन नहीं पातीं तो वो फिर दौहराता है. मां के वेलकम कहने के बाद ही वो खाना शुरू करता है.

देखें Video:

उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनकी मां ने बताया कि जब ग्रे को फेवरेट चीज मिलती है तो वो बार-बार थैंक्यू मामा बोलकर खुशी का इजहार करता है. दूसरा वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. 

Advertisement

लोगों को बच्चे का तरीका काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'बहुत ही क्यूट बच्चा, बच्चा जिस प्रकार मां के जवाब का इंतजार करता है वो बहुत ही प्यार पल है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं इस वीडियो को बार-बार देख रही हूं. बच्चा कितना मासूम और कितना प्यारा है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand के मंत्री आलमगीर आलम PMLA कोर्ट में पेश, तीन दिन की रिमांड बढ़ाई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: