Advertisement

कमरे की झाड़ू लगाता नजर आया Chimpanzee, इस तरह धोए कपड़े, देखें VIDEO

चीन के शेनयांग शहर के एक जू में चिम्पांजी ने कुछ ऐसा किया जिसको देखकर हर कोई हैरान है. चिम्पांजी ने अपने कमरे की सफाई खुद की. जिसका वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

चीन के शेनयांग शहर के एक जू में चिम्पांजी ने कुछ ऐसा किया जिसको देखकर हर कोई हैरान है. चिम्पांजी ने अपने कमरे की सफाई खुद की. जिसका वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. जू के अधिकारी ने बताया- एक दिन हमने देखा कि वो कमरे की सफाई कर रही है. उसने झाड़ू उठाई और कमरे की सफाई करना शुरू कर दी. उसने कमरे की कोने-कोने तक की सफाई की. कमरे में बहुत सारी पत्तियां थीं. कमरे में उसे जानकर रखा गया था. क्योंकि चिम्पांजी को लगे कि वो जंगल में रह रही है और पत्तों से जानवर के शरीर की बदबू भी खत्म हो जाती है.

Bonus को लेकर रहती है शिकायत, तो देखें इस कंपनी का कमाल, बना डाला नोटों का पहाड़

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अब तक फेसबुक पर 91 हजार व्यूज हो चुके हैं और इंस्टाग्राम पर 21 हजार व्यूज हुए हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ये बहुत प्यारी है.' वहीं दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- ये मुझसे ज्यादा अच्छे से सफाई कर रही है. अधिकारियों की मानें तो 18 वर्षीय चिम्पांजी का आईक्यू चार वर्षीय इंसान के बराबर है. यही नहीं, उसे नकल करने की भी आदत है. जब भी कोई उससे मिलने जाता है तो वो उसकी तरह नकल करने लगती है. 

सेल्फी लोगों में बढ़ा रही है सर्जरी का क्रेज़, दिल्ली के लोग सबसे आगे

देखें VIDEO:

 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पहले कमरे की सफाई कर रही है और फिर नहाकर कपड़े धो रही है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. पिछले साल एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक चिम्पांजी सिगरेट पीता दिख रहा था. थाईलैंड के उस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया था. जू में आने वाले लोग उसको सिगरेट दे रहे थे और वो मजे से पीता दिख रहा था. 

Featured Video Of The Day
Flamingo Aircraft Death News: Mumbai के एमीरेट एयरक्राफ्ट से टक्कर के चलते हुई 36 राजहंस की मौत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: