बिल्ली को देख डर से ऐसे भागने लगीं गायें जैसे देख लिया हो शेर, यूजर्स ने बताया इंस्पायरिंग

क्या आप सोच सकते हैं कि एक छोटी सी बिल्ली पूरे के पूरे गायों के झुंड को डरा सकती है. बिल्ली को देखते ही गायों को उल्टे पैर भागते कभी देखा है. जी, हां ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें बिल्ली के डर से गायों का पूरा झुंड दुम दबाकर भागता दिखता है.

बिल्ली को देख डर से ऐसे भागने लगीं गायें जैसे देख लिया हो शेर, यूजर्स ने बताया इंस्पायरिंग

गायों को बहुत ही सीधा-साधा माना जाता है, कोई इंसान भी अगर बेहद सरल हो तो उसे गाय जैसा सीधा कहते हैं. वहीं बिल्ली बेहद चतुर और तेज मानी जाती है. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि एक छोटी सी बिल्ली पूरे के पूरे गायों के झुंड को डरा सकती है. बिल्ली को देखते ही गायों को उल्टे पैर भागते कभी देखा है. जी, हां ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें बिल्ली के डर से गायों का पूरा झुंड दुम दबाकर भागता दिखता है.

बिल्ली को देख डर से भागने लगीं गायें
वीडियो में देखा जा सकता है कि गायों का झुंड अपनी ही धुन में जा रहा होता है, इतने में काले रंग की एक बिल्ली वहां पहुंच आती है और उसे देख गायों के तो पसीने ही छूटने लगते हैं. बिल्ली को देख सभी गायें डर के इधर-उधर भागने लगती हैं. बिल्ली जिधर जाती है, गाय उधर से भाग दूसरी ओर जाती है. ऐसा लगता है जैसे ये बिल्ली नहीं कोई शेर है जो उन गायों को खा जाएगी. गायों को देख ऐसा लगता है जैसे उनके मन में बेकार ही इस बिल्ली का डर समा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूजर्स ने बताया इंस्पायरिंग वीडियो
आईपीएस अधिकारी दिपांशु काबरा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'डर केवल एक भ्रम है'. इस वीडियो को 7 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को काफी इंस्पायरिंग बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये बात तो सही है, यह हमेशा असंभव लगता है जब तक कि इसे पूरा नहीं किया जाता. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ये बात बिल्कुल सही है.