Advertisement

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए 'स्पाइडरमैन' बना लड़का, बिल्डिंग पर चढ़ा तो लोगों ने समझा चोर और...

मुंबई के विरार में एक शख्स गर्लफ्रेंड से मिलने के चक्कर में स्पाइडरमैन बन गया. पापलाइन के जरिए जब वो 4 मंजिला इमारत में चढ़ा गया. लोगों ने उसे चोर समझा और धुनाई करना शुरू कर दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मुंबई के विरार में एक शख्स गर्लफ्रेंड से मिलने के चक्कर में स्पाइडरमैन बन गया. पापलाइन के जरिए जब वो 4 मंजिला इमारत में चढ़ा गया. लोगों ने उसे चोर समझा और धुनाई करना शुरू कर दिया. सोमवार को ये हादसा हुआ. जिस वक्त वो चढ़ रहा था तो नीचे लोग वॉक कर रहे थे. जैसे ही लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने अलार्म चालू कर दिया और पुलिस को बुला लिया. जिससे लड़का घबरा गया और बिल्डिंग की छत पर चढ़ गया. 

गर्लफ्रेंड के साथ डिनर पर गया शख्स, गले में फंसा खाना तो तड़पता रहा, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें VIDEO

Advertisement

पुलिस ने बताया कि बिल्डिंग के लोग और लोकल लोग बिल्डिंग की छत पर पहुंचे और भाग रहे युवक को पकड़ लिया. उसने कबूल किया कि वो गर्लफ्रेंड के घर में जा रहा था जो तीसरी मंजिल पर रहती है. युवक ने पुलिस को बताया कि वो पहले भी पाइपलाइन के जरिए गर्लफ्रेंड के घर में जा चुका है. पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की है. 

Chandrayaan-2: इसरो की तारीफ में NASA ने कहा कुछ ऐसा, लोग बोले- "जलन की बू आ रही है"

वहां रह रहे लोगों ने बताया कि यहां कई चोरियां हो चुकी हैं. जिसमें चोर पाइपलाइन के जरिए घर में घुसते हैं. 10 जुलाई को एक लड़का गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए 9वीं मंजिल पर चढ़ गया था, पैर फिसलने के कारण उसकी मौत हुई थी. 

Featured Video Of The Day
दंतेवाड़ा: एनकाउंटर में मारे गए नक्सलियों को लेकर लौटे जवान, देखिए वीडियो

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: