मुंबई पुलिस बैंड ने फिर जीता लोगों का दिल, किशोर कुमार के गाने ‘मेरे सपनों की रानी’ पर बजाई मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन

मुंबई पुलिस ने एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है. विभाग ने बॉलीवुड क्लासिक मेरे सपनों की रानी को रीक्रिएट करते हुए मुंबई पुलिस बैंड का एक शानदार वीडियो शेयर किया है.

मुंबई पुलिस बैंड ने फिर जीता लोगों का दिल, किशोर कुमार के गाने ‘मेरे सपनों की रानी’ पर बजाई मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन

मुंबई पुलिस बैंड ने फिर जीता लोगों का दिल, किशोर कुमार के गाने ‘मेरे सपनों की रानी’ पर बजाई मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को उनकी सोशल मीडिया टीम की सक्रियता और बेहतरीन पोस्ट के लिए काफी तारीफें मिलती हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है. मुंबई पुलिस के सोशल मीडिया पर शेयर के मजेदार पोस्ट लोगों को काफी पसंद आते हैं और लोग उससे एंटरटेन भी होते हैं, साथ ही लोगों को समाज के प्रति जागरुकता की सीख भी मिलती है. अब, अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ, उन्होंने एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है. विभाग ने बॉलीवुड क्लासिक मेरे सपनों की रानी को रीक्रिएट करते हुए मुंबई पुलिस बैंड का एक शानदार वीडियो शेयर किया है. बैंड को एक कंडक्टर की उपस्थिति में किशोर कुमार क्लासिक के वाद्य संस्करण (instrumental version of the Kishore Kumar classic) को परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है, सभी पुलिस अधिकारी भी है.

खाकी स्टूडियो नाम के बैंड के वीडियो को राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर के पॉप्युलर सींस के साथ जोड़ा गया है. 1969 की फिल्म आराधना का ट्रैक प्रसिद्ध एसडी बर्मन द्वारा कंपोज किया गया था.

वीडियो को शेयर करते हुए मुंबई पुलिस ने लिखा, "एक सदाबहार सवाल और किशोर कुमार का एक प्रतिष्ठित गीत - मेरे सपनों की रानी कब आएगी तू", इसे मराठी में जोड़ते हुए.

पोस्ट किए गए वीडियो ने शीर्षक में गीत का विवरण दिया और मुंबई पुलिस ने हैशटैग में "खाकी स्टूडियो", "म्यूजिकल मंडे" और "मुंबई पुलिस बैंड" भी जोड़ा.

4 मिनट से ज्यादा लंबे इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा, जिन्होंने पुलिस अधिकारियों की प्रतिभा की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, 'ये तो एकदम परफेक्ट है.

मुंबई पुलिस विभाग के एक फैन ने कहा, “भारत में बस सबसे अच्छा. पुलिस और बाकी सब."

एक यूजर ने इसे "क्लासिक" कहा.

कई लोगों ने वीडियो को "परफेक्ट", "अद्भुत" और "प्यारा" बताया.

यहां क्लिप देखें:

हाल के दिनों में यह पहली बार नहीं है जब खाकी स्टूडियो ने ऑनलाइन लोगों का दिल जीता है. पिछले हफ्ते, नवरात्रि के दौरान ग्रुप ने मुंबई के नागरिकों के लिए विशेष उत्सव के गीतों को बजाया.

इस तरह की प्रतिभा के साथ, हमें यकीन है कि मुंबई पुलिस लंबे समय तक हम सभी को उनकी धुन पर नचाती रहेगी.

इस वीडियो को भी देखें : उत्तराखंड: भारी बारिश के बीच नदी के तेज बहाव में फंसा हाथी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com