Advertisement

एमएस धोनी ने लॉकडाउन में खरीदा ट्रैक्टर, हंसते हुए तेज दौड़ाया तो डर गया पास में बैठा शख्स... देखें Video

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के बेहद ही खास पल को शेयर किया है. धोनी (MS Dhoni) ने नया ट्रैक्टर खरीदा है. जिस पर वो राइड करते दिखे. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
एमएस धोनी ने हंसते हुए तेज दौड़ाया ट्रैक्टर तो डर गया पास में बैठा शख्स... देखें Video

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने घर पर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. धोनी सोशल मीडिया पर तो एक्टिव नहीं रहते. लेकिन उनकी पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) उनके कई वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) भी धोनी (Dhoni) के कई मोमेंट्स शेयर करती रहती है. इस बार चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के बेहद ही खास पल को शेयर किया है. धोनी (MS Dhoni) ने नया ट्रैक्टर खरीदा है. जिस पर वो राइड करते दिखे. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी (MS Dhoni) अपने फार्महाउस में ट्रैक्टर का ट्रायल ले रहे हैं. वहीं उनके पास एक शख्स बैठा है जो उनको गाड़ी के बारे में बता रहा है और उनको गाइड कर रहा है. धोनी ने मुस्कुराते हुए तेज ट्रैक्टर को दौड़ाया तो पास में बैठा शख्स घबरा गया और जोर से ट्रैक्टर को पकड़ लिया. चेन्नई सुपर किंग्स ने भी इस वीडियो को पोस्ट किया है. 

देखें Video:

Advertisement

फैन्स ने पहली बाद धोनी को ट्रैक्टर चलाते देखा, जिससे वो एक्साइटिड हो गए. इससे पहले धोनी अपनी महंगी कार और एसयूवी को ड्राइव करते दिखते थे. बता दें कि माही के पास बेहतरीन सुपर बाइक्स और कारों का अच्छा खासा कलेक्शन है, उसके बाद भी ट्रैक्टर चलाकर धोनी ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh की Mandi Lok Sabha Seat पर क्या है चुनावी मूड?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: