लड़की को लगी ठंड तो मां से ओढ़ने के लिए मांगा दुपट्टा, फिर मां ने कहा कुछ ऐसा, लोगों को पसंद नहीं आई बात - देखें Video

लड़की ने ठंड लगने पर अपनी मां से दुपट्टा मांगा. इस पर मां ने जो बात बोली वो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दुपट्टा मांगने पर मां की जो प्रतिक्रिया है लोग उसका अब मजाक भी बना रहे हैं.

लड़की को लगी ठंड तो मां से ओढ़ने के लिए मांगा दुपट्टा, फिर मां ने कहा कुछ ऐसा, लोगों को पसंद नहीं आई बात - देखें Video

लड़की को लगी ठंड तो मां से ओढ़ने के लिए मांगा दुपट्टा, फिर मां ने कहा कुछ ऐसा

ज्यादातर लड़कियां स्टाइल और फैशन में रहने के लिए ठंड के मौसम में भी गर्म कपड़े नहीं पहनती और ऐसे ही बाहर चली जाती हैं. खासकर शादियों में लड़कियां स्वेटर पहनना बिलकुल पसंद नहीं करती फिर चाहे ठंड के मारे उनकी हालत ही क्यों न खराब हो जाए. लड़कियों को लगता है कि स्वेटर पहनने से उनका स्टाइल बिगड़ जाएगा. ऐसा ही कुछ हुआ एक लड़की के साथ, जो बिना स्वेटर के अपनी फैमिली के साथ घूमने बाहर आ गई और फिर ठंड लगने पर उसने अपनी मां से दुपट्टा मांगा. इस पर मां ने जो बात बोली वो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दुपट्टा मांगने पर मां की जो प्रतिक्रिया है लोग उसका अब मजाक भी बना रहे हैं.

इस वीडियो को यूजर यश्ना हांडा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें वह अपनी मां के साथ एक ओपन-एयर रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं. साफ दिख रहा है कि जब उसे ठंड लगी तो वह अपनी मां की पीली शॉल लेकर ओढ लेती है. जब उसने ऐसा किया, तो उसकी माँ ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "तू बेब बन के आई और चुन्नी तेनु बेबे की चाहिए." वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “बेबनेस सब निकल जाती है जब ठंड लगती है.”

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को अबतक 1.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों का बेटी के लिए मां का ऐसा जवाब पसंद नहीं आया. जिसपर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "अब इसे हम असभ्य कहते हैं." दूसरे ने लिखा, "बेबे ऑन पॉइंट."