नीरज चोपड़ा से बच्ची ने कहा- हमारे फेवरेट तो आप ही हो, Video ने जीता लोगों का दिल, बोले- सबका हीरो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीरज चोपड़ा छोटी बच्ची से बात कर रहे हैं, जहां वो उस बच्ची से किसी का नाम सर्च करने के लिए बोलते हैं और बदले में लड़की उनको कहती है कि उसके फेवरेट हीरो तो नीरज चोपड़ा ही हैं.

नीरज चोपड़ा से बच्ची ने कहा- हमारे फेवरेट  तो आप ही हो, Video ने जीता लोगों का दिल, बोले- सबका हीरो

नीरज चोपड़ा से बच्ची ने कहा- हमारे फेवरेट तो आप ही हो, Video ने जीता लोगों का दिल

टोक्यो ओलिंपिक 2021 (Tokyo Olympics 2021) में भाला फेंक का स्वर्ण पदक जीतने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) से जुड़ी कोई न कोई खबर हर रोज सामने आती रहती है. उनको इस साल के मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार के लिए चुना गया है. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियोज भी देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही में नीरज का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें पूरे भारत का हीरो कहकर पुकार रहे हैं. ये वीडियो इतना प्यारा है कि सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो को अबतक 19 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीरज चोपड़ा छोटी बच्ची से बात कर रहे हैं, जहां वो उस बच्ची से किसी का नाम सर्च करने के लिए बोलते हैं और बदले में लड़की उनको कहती है कि उसके फेवरेट हीरो तो नीरज चोपड़ा ही है. वीडियो को आईपीएस अधिकारी Pankaj Nain ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा पसंदीदा तो आप ही हो, आज पानीपत स्पोर्ट्स स्टेडियम में बच्चों के साथ बातचीत करते हुए इस शख्स (नीरज चोपड़ा) की सादगी देखिए.'

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘वाकई में ये शख्स असली में हीरो है' दूसरे ने लिखा, ‘इस बच्ची का तो नसीब ही इतना अच्छा निकला' तीसरे ने लिखा, ‘नीरज चोपड़ा जी आप सही में किसी हीरो से कम नहीं है, हम आपको बेहद प्यार करते हैं'.