IPL 2021: MS Dhoni की चालाकी देख लड़की बोली- 'इसी गेंद पर जीतेंगे' और हो गया Run-Out - देखें Video

IPL 2021 KKR Vs CSK: केकेआर (KKR) को आखिरी ओवर में 20 रन चाहिए थे. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने ओवर से पहले पूरी फिल्डिंग खुद जमाई. टीवी देख रही लड़की बोली- 'इस गेंद में जीतेंगे.' सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: MS Dhoni की चालाकी देख लड़की बोली- 'इसी गेंद पर जीतेंगे' और हो गया Run-Out - देखें Video

IPL 2021 KKR Vs CSK: MS Dhoni की चालाकी देख लड़की बोली- 'इसी गेंद पर जीतेंगे' और हो गया Run-Out - देखें Video

IPL 2021 KKR Vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) और रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की अर्धशतकीय पारियों के बाद दीपक चाहर (Deepak Chahar) के कातिलाना स्पैल से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के रोमांचक टी20 मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 18 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. अक्सर देखा जाता है कि धोनी (MS Dhoni) अपनी कप्तानी से किसी की मोड़ पर मैच अपनी तरफ कर लेते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. केकेआर (KKR) को आखिरी ओवर में 20 रन चाहिए थे. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने ओवर से पहले पूरी फिल्डिंग खुद जमाई. टीवी देख रही लड़की बोली- 'इस गेंद में जीतेंगे.' सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आखिरी ओवर में केकेआर को 20 रन चाहिए थे. उन्होंने शार्दुल ठाकुर को गेंद थमाई और खुद फील्डिंग को जमाया. टीवी पर धोनी की फिल्डिंग जमाने का फुटेज चल रहा था. देख रही लड़की धोनी की चालाकी को समझ गई और कहा- 'इसी गेंद पर मैच जीतेंगे...' इतना कहते ही रन आउट हो गया और चेन्नई सुपर किंग्स मैच जीत गया. 

देखें Video:


पिछले दो मैचों में जीत से आत्मविश्वास से भरी चेन्नई सुपर किंग्स ने डुप्लेसी के नाबाद 95 रन और गायकवाड़ के 64 रन से तीन विकेट पर 220 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. कोलकाता नाइट राइडर्स पैट कमिंस नाबाद 66 रन (34 गेंद, चार चौके, छह छक्के), आंद्रे रसल की 54 रन (22 गेंद, तीन चौके और छह छक्के) की ताबड़तोड़ और दिनेश कार्तिक (40 रन, 24 गेंद, चार चौके, दो छक्के) की संयमित पारी के बावजूद खराब शुरूआत से नहीं उबर सकी और 19.1 ओवर में 202 रन पर सिमट गयी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस रोमांचक मैच में उसे लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा. पर उसके खिलाड़ियों ने इतनी खराब शुरूआत के बावजूद हौसले पस्त नहीं होने दिये और वे अंत तक जोर आजमाइश करते रहे. चाहर के चार विकेट के अलावा लुंगी एनगिडी ने 28 रन देकर तीन विकेट झटके. शारदुल ठाकुर की गेंदबाजी काफी खराब रही जिन्होंने 3.1 ओवर में 48 रन लुटाये जिसमें पांच गेंद वाइड रहीं. रसल के रूप में एकमात्र विकेट हासिल करने वाले सैम करन भी काफी खर्चीले रहे, उन्होंने चार ओवर में 58 रन लुटाये.