Advertisement

बत्तख के बच्चों को स्वीमिंग सिखाने के लिए नदी में कूद गया कुत्ता, वायरल हुईं PHOTOS

एक कुत्ता (Dog) का बत्तख (Duck) के बच्चों को तैरना सिखाने की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. इस फोटो को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि कैसे एक कुत्ता अपने जान की बिना परवाह किये इन छोटे-छोटे बत्तख के बच्चों को तैरना सिखा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अपनी जान की बिना परवाह किए ये कुत्ता

एक कुत्ता (Dog) का बत्तख (Duck) के बच्चों को तैरना सिखाने की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. इस फोटो को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि कैसे एक कुत्ता अपने जान की बिना परवाह किये इन छोटे-छोटे बत्तख के बच्चों को तैरना सिखा रहा है. इस फोटो को वी रेट डॉग्स (We Rate Dogs) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, एक सिंगल पिता के लिए अपने बच्चों का ख्याल रखना काफी मुश्किलों से भरा होता है. 

Advertisement

बता दें कि इस फोटो को साल 2016 में शेयर किया गया था. ट्विटर पर कुत्ता और बत्तख के 4 फोटो शेयर किये गए थे. एक फोटो में कुत्ता बत्तख के दो छोटे बच्चों के साथ खड़ा है, दूसरी फोटो में समुद्र के किनारे कुत्ता तैरते हुए आगे-आगे चल रहा है बत्तख के बच्चे उसके पीछे तैरते हुए आ रहे हैं.

वहीं तीसरे फोटो में कुत्ता आगे हैं और बत्तख के दोनों बच्चे पीछ चल रहे हैं लेकिन इस फोटो में एक और खास चीज देखने को मिली है कि इसमें बत्तख के दोनों बच्चे बड़े हो गए हैं. चौथी फोटो में कुत्ता आगे है और दोनों बत्तख के बच्चे बड़े हो गए हैं और कुत्ता के पीछे 'बीच' पर चल रहे हैं.

इस फोटो को देखने के बाद ट्विटर पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यह शानदार पिता है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह एक खूबसूरत परिवार है.

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Accident: दलीलें जिससे पुलिस के शिकंजे में आ गया Builder बाप | Sawaal India Ka

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: