Advertisement

बिल्ली उछलकर नल चलाकर पीने लगी पानी और फिर... देखें Viral Video

एक बिल्ली (Cat) का पानी पीते हुए वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से बिल्ली उछल कर किचन के स्लैब पर बैठकर नल चलाती है और पानी पीने लगती है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
बिल्ली उछलकर नल चलाकर पीने लगी पानी

एक बिल्ली (Cat) का पानी पीते हुए वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से बिल्ली उछल कर किचन के स्लैब पर बैठकर नल चलाती है और पानी पीने लगती है. इस वीडियो को मार्लेमर्लिन नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया साथ ही कैप्शन में लिखा, मैं अपनी जिंदगी के 8 सुनहरे पल शेयर कर रही हूं, आप बताना आपको कौन सा अच्छा लगा. इस अकाउंट की बात करें तो इसमें सिर्फ बिल्ली के वीडियो ही शेयर किये गए हैं.

Advertisement

आपको बता दें कि इस वीडियो में दिखाया गया बिल्ली के बच्चे का नाम मार्ले है. यह बिल्ली का बच्चा लॉस एंजेलिस में रहती है. इस वीडियो में बिल्ली के पूरे दिन की गतिविधियों को दिखाया गया है, इस वीडियो में मार्ले दिन भर क्या करती है इसे दिखाया गया है. इस वीडियो में बिल्ली के बच्चे का सुबह के ब्रेकफास्ट से लेकर, खेलने और पानी पीने तक के वीडियो शामिल है.

Advertisement

आपको बता दें कि इस वीडियो को 17 जून के दिन सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. और अब तक इस वीडियो पर 10 लाख से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं.  सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर 26 हजार से अधिक लाइक्स भी मिल चुके हैं. मार्लमर्लिन नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करते हुए पूछा गया कि मैं 8 चीजें मार्ले की शेयर कर रही हूं.. आप बताना आपको कौन सी अच्छी लगी.

Advertisement

इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा इस वीडियो के सारे पार्ट मुझे पसंद है. वहीं एक यूजर ने लिखा, बिल्ली का यह वीडियो कितना प्यारा है... और किस तरह से अपने खिलौने वाले बॉक्स में चला जाता है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में Baby Care तो Rajkot में Gaming Zone में Fire से तबाही, पीड़ितों के रुक नहीं रहे आंसू

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: