Advertisement

VIDEO: 73 साल की ये महिला करती हैं ऐसा Pole Dance, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

चीन में बुक स्टोर में काम करने वली दाई डाली ने 2005 में जॉब छोड़ दी. वो चाहती थीं कि पोल डांसर बनें और दुनिया को बताएं कि इस उम्र में भी कुछ भी किया जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

60 की उम्र में आते-आते लोग काम से रिटायरमेंट लेने के लिए सोचते हैं. लेकिन चीन की एक महिला ने रिटायर होने के बाद ऐसा काम किया. उस उम्र में लोग आराम करने का सोचते हैं. चीन में बुक स्टोर में काम करने वली दाई डाली ने 2005 में जॉब छोड़ दी. जिसके बाद वो काम की तलाश में थीं. वो उदास रहने लगी थीं. जिसके बाद उनके मन में पोल डांस करने का सोचा और क्लास जाना शुरू कर दिया. उनको पोल डांस के बारे में कुछ भी नहीं पता था. लेकिन वो चाहती थीं कि पोल डांसर बनें और दुनिया को बताएं कि इस उम्र में भी कुछ भी किया जा सकता है. 

Brexit में वोट की खातिर शेख हसीना की भांजी ने आगे बढ़वाई बच्चे को जन्म देने की तारीख

65 साल की उम्र में दाई डाली ने पोल डांसिंग क्लास जाना शुरू किया. जिसके बाद उन्हें पोल डांस से प्यार हो गया. Chinadaily से बात करते हुए उन्होंने कहा- 'मुझे हवा में घूमते हुए डांस करना बहुत अच्छा लगता है. पोल डांस ने मेरी लाइफ को बदल दिया.' 73 की उम्र में वो प्रोफेश्नल पोल डांसर बन चुकी हैं. उन्होंने बताया- शुरुआत में मुझे सीखने में कई परेशानियां हुईं. कई बार मुझे ऐसी चोटें लगीं जिसकी वजह से मुझे हफ्तेभर तक घर में ही रहना पड़ा. लेकिन मैंने ये पैशन नहीं छोड़ा. 

चंद्रमा पर हुआ कमाल : कपास का बीच अंकुरित होकर पौधे में तब्दील होने की स्थिति में!

देखें VIDEO:

 

 

3 साल पहले दाई डाली ने एशिया गॉट टैलेंज में परफॉर्मेंस दी थी. AXN Asia ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया है. जिसको खूब देखा गया और पसंद किया गया. जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई और दुनिया ने उनका ये टेलेंट देखा था. वो इन सालों में कई अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं. लोकल मीडिया से लेकर इंटरनेशनल मीडिया उनका इंटरव्यू कर चुका है. उनकी स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

Featured Video Of The Day
Social Media पर बढ़ रही 'Antisocial' भीड़ | Des Ki Baat

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: