सोनाक्षी सिन्हा से मनीषा कोइराला तक, इन वेब सीरीज के साथ ओटीटी पर करेंगी धमाकेदार एंट्री

आने वाले दिनों में कुछ ऐसी सीरीज देखने को मिलेंगी जिनमें एक्ट्रेस शानदार किरदार निभाती दिखेंगी. वह एक्शन से लेकर इमोशंस तक का शानदार छौंक लगाएंगी.

सोनाक्षी सिन्हा से मनीषा कोइराला तक, इन वेब सीरीज के साथ ओटीटी पर करेंगी धमाकेदार एंट्री

महिला केंद्रित टॉप 5 वेब सीरीज

नई दिल्ली:

महारानी, लैला और आर्या जैसी वेब सीरीज की सफलता ये साबित करती है कि महिला प्रधान कहानियां दर्शकों को न केवल पसंद आती हैं बल्कि ये हिट होने का फॉर्मूला भी हो सकती हैं. ऐसे में निर्माता निर्देशक भी बेहतर स्टोरी लाइन और उम्दा कलाकारों के साथ इस तरह की फिल्में और वेब सीरीज बनाने पर जोर दे रहे हैं. वैसे भी ओटीटी की दुनिया में एक्ट्रेसेस के लिए दमदार किरदार लिखे जा रहे हैं और यह दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहे हैं. ऐसी ही कई वेब सीरीज आने वाले दिनों में रिलीज को तैयार हैं, ऐसे टॉप 5 वेब सीरीज की लिस्ट पर नजर डालते हैं.

ओटीटी पर आएंगी यह 5 महिला केंद्रित वेब सीरीज

ie5flomg

दहाड़, अमेजॉन प्राइम वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा डिजिटल प्लेटफार्म पर धमाकेदार एंट्री कर रही हैं, उनकी पहली वेब सीरीज 'दहाड़' 12 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म में सोनाक्षी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं, जो मर्डर की गुत्थी को सुलझा रही हैं. फिल्म अमेजन प्राइम पर 12 मई को रिलीज होने को तैयार है.

bm0usn4o

आर्या सीजन 3, डिज्नी प्लस हॉटस्टार

सुष्मिता सेन अपनी वेब सीरीज 'आर्या' की वजह से खूब चर्चा में रहीं, इस सीरीज का तीसरा सीजन भी आने जा रहा है. इस सीरीज की रिलीज डेट अभी आउट नहीं हुई है लेकिन इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टर पर स्ट्रीम किया जाएगा.

kuqlp6e

सास, बहू और फ्लेमिंगो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार

'सास, बहू और फ्लेमिंगो' इंटेंस क्राइम ड्रामा सीरीज है, जिसमें आपको दिग्गज कलाकारों का सधा हुआ अभिनय देखने को मिलेगा. सीरीज में डिंपल कपाड़िया अलग ही अंदाज में नजर आएंगी. डिंपल के साथ सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, आशीष वर्मा, राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. सीरीज 5 मई 2023 से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही ये सीरीज निडर और बेबाक महिलाओं की कहानी को दिखाती है.

tpduchl8

द गुड वाइफ, डिज्नी प्लस हॉटस्टार

अमेरिकन सीरीज 'द गुड वाइफ' का भारतीय रुपांतरण भी महिला केंद्रित सीरीज होगी, सीरीज में काजोल लीड रोल में नजर आएंगी. काजोल एक ऐसी हाउसवाइफ की भूमिका में हैं जो अपने पति का केस लड़ती हैं और इस दौरान कहानी कई मोड़ लेती है.

hs0us4co

 हीरामंडी, नेटफ्लिक्स

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में भी एक महिला प्रधान कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख लीड रोल में नजर आएंगी. सीरीज 1940 के भारत की पृष्ठभूमि पर बनी है जो तवायफों के जिंदगी के अलग-अलग पहलुओं को छूती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com