नेटफ्लिक्स की इन 5 वेब सीरीज में दिखी जादुई दुनिया, जादूगरों ने चुटकियों में पलटी बाजी

नेटफ्लिक्स समय-समय पर जादू से जुड़ी कई कहानियां लेकर आता है, और हाल ही में रिलीज हुई उसकी जादू की दुनिया से जुड़ी वेब सीरीज 'द विचर' को खूब पसंद किया गया. आइए नजर डालते हैं टॉप फाइव पर.

नेटफ्लिक्स की इन 5 वेब सीरीज में दिखी जादुई दुनिया, जादूगरों ने चुटकियों में पलटी बाजी

नेटफ्लिक्स की मैजिक पर आधाारित टॉप 5 वेब सीरीज

नई दिल्ली :

जादू और जादूगरों की दुनिया हमेंशा जिज्ञासा का विषय रही हैं. जादुई दुनिया पर बनी फिल्में हों या फिर जादूगरों की करामातें, इन्हें खूब देखा जाता है. ओटीटी जगत में तो जादुई दुनिया से जुड़ी वेब सीरीज जमकर पसंद की जाती हैं. नेटफ्लिक्स समय-समय पर जादू से जुड़ी कई कहानियां लेकर आता है, और हाल ही में रिलीज हुई उसकी जादू की दुनिया से जुड़ी वेब सीरीज 'द विचर' को खूब पसंद किया गया. आइए एक नजर डालते हैं नेटफ्लिक्स की जादू की दुनिया से जुड़ी पांच वेब सीरीज पर...

1. द विचर (The Witcher)
हेनरी कैविल की इस सीरीज का दूसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ था. इस सीरीज में जादू और जादूगरों की अनोखी दुनिया को देखा गया. जिसमें कभी पेड़ हमला कर देते हैं तो कभी अजीबोगरीब जीव आ जाते हैं. इस तरह इस सीरीज को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. 

2. शैडो ऐंड बोन (Shadow and Bone)
नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'शैडो ऐंड बोन' में भी जादुई शक्तियों और जादूगरों की जोरदार टक्कर देखने को मिली थी. 

3. लॉक ऐंड की (Locke & Key)
2020 में रिलीज हुई इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं. इसकी कहानी तीन भाई बहनों की है, जो अपने पिता के निधन के बाद ऐसे घर में आते हैं, जिसकी कई चाबियां और इनसे जुड़े कई रहस्य भी हैं. 

4. फेट: द विंक्स सागा (Fate: The Winx Saga)
नेटफ्लिक्स पर 'फेट: द विंक्स सागा' 2021 में आया था, और इसमें उन परियों की कहानी दिखाई गई है जो जादू के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती हैं. दिलचस्प यह है कि हर फेयरी के पास अपनी एक अलग ताकत है, और इसमें भी एक अनोखी दुनिया देखने को मिली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. सबरीना (Sabrina)
सबरीना की कहानी बहुत ही दिलचस्प है. इस कहानी को नेटफ्लिक्स ने बहुत ही मजेदार अंदाज में पेश किया है और सबरीना की कहानी से दर्शक एकदम से कनेक्ट हो जाते हैं. केयरनन शिपका ने सबरीना का किरदार निभाया है.