एमएक्स प्लेयर पर आश्रम, रक्तांचल और भौकाल के आएंगे नए सीजन, पढ़ें नए शो की पूरी लिस्ट

एमएक्स प्लेयर के 28 करोड़ मासिक सक्रिय उपभोक्ता हैं और ओटीटी जगत में बहुत मजबूती के साथ उभरा है. आने वाले समय में आश्रम, रक्तांचल, भौकाल और मत्स्य कांड के नए सीजन देखने को मिलेंगे.

एमएक्स प्लेयर पर आश्रम, रक्तांचल और भौकाल के आएंगे नए सीजन, पढ़ें नए शो की पूरी लिस्ट

एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होंगे नए शो

नई दिल्ली :

एमएक्स प्लेयर के 28 करोड़ मासिक सक्रिय उपभोक्ता हैं और ओटीटी जगत में बहुत मजबूती के साथ उभरा है. एमएक्स प्लेयर पर विभिन्न भाषाओं के ड्रामा, थ्रिलर, रोमांस और कॉमेडी जॉनर के शो हैं. हाल ही में एमएक्स ओरिजनल सीरीज के तहत द विजय माल्या स्टोरी किताब पर वेब सीरीज बनने जा रही हैं. इसमें विजय माल्या की लाइफ स्टोरी को देखा जा सकेगा. वहीं इसके अलावा भी कई सुपरहिट सीरीज आने के लिए तैयार है. आइए एक नजर डालते हैं एमएक्स प्लेयर की आने वाली वेब सीरीज पर...

1. भौकाल 2 (Bhaukaal 2)
दूसरे सीजन में इस क्राइम ड्रामा में आईपीएस अधिकारी नवीन सिखेरा (मोहित रैना) और उनके साथियों को मुजफ्फरनगर में सत्ता के भूखे एक नए दुश्मन का सामना करना होगा. सभी एपिसोड 20 जनवरी को रिलीज होंगे.

2. आश्रम (Aashram)
अंधविश्वास के जरिये अपना कारोबार चलाने वाले काशीपुरवाले बाबा निराला की कहानी है. अब पम्मी को बाबा के कहर से निबटना है और उसका पर्दाफाश करना है. इसे प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है और बॉबी देओल लीड रोल में हैं.

3. मत्स्य कांड 2 (Matsya Kaand 2)
लॉन्च के एक महीने के भीतर 100 मिलियन से अधिक व्यूज पार करने के बाद अब मत्स्य कांड के दूसरे सीजन पर काम चल रहा है. अजय भुइयां द्वारा निर्देशित इस सीरीज में रवि दुबे, मधुर मित्तल, जोया अफरोज, पीयूष मिश्रा और रवि किशन फिर से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

4. रक्तांचल 2 (Raktanchal 2)
रीतम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित क्राइम ड्रामा दूसरे सीजन के साथ तैयार है. इसमें क्रांति प्रकाश झा, निकेतन धीर, आशीष विद्यार्थी, माही गिल और करण पटेल फिर नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


5. छोटे यादव (Chhote Yadav)
इस हिंटरलैंड ड्रामा में सौरभ शुक्ला, रणवीर शौरी, तनिष्ठा चटर्जी, सीमा बिस्वास मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे.
 
6. धारावी बैंक (Dharavi Bank)
यह वेब सीरीज समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित की जा रही है और इसमें विवेक ओबेरॉय, सुनील शेट्टी और सोनाली कुलकर्णी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे.