अगस्त में अब भी बचा है जबरदस्त एंटरटेनमेंट, OTT पर इन धमाकेदार फिल्मों और वेब सीरीज का होगा आगाज

इस हफ्ते OTT पर पहले से ही स्ट्रीम हो रही सुष्मिता सेन स्टारर ड्रामा 'ताली' से लेकर थ्रिलर वेब सीरीज मास्क गर्ल' तक कई फिल्में और वेबसीरीज पर्दे पर दस्तक देने आ रही हैं.

अगस्त में अब भी बचा है जबरदस्त एंटरटेनमेंट, OTT पर इन धमाकेदार फिल्मों और वेब सीरीज का होगा आगाज

इस हफ्ते OTT पर एंटरटेनमेंट का लगेगा जबरदस्त छौंक, फिल्म, वेब सीरीज की लिस्ट

नई दिल्ली:

अगर आप टकटकी लगाए नई फिल्में और वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है. हम आपको बताने जा रहे हैं उन फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में जिन्हें आप इस हफ्ते घर पर बैठकर एन्जॉय कर सकते हैं. इस लिस्ट में सस्पेंस थ्रिलर से लेकर एक्शन तक आपको सब कुछ मिलेगा. इस हफ्ते पहले से ही स्ट्रीम हो रही सुष्मिता सेन स्टारर ड्रामा 'ताली' से लेकर थ्रिलर वेब सीरीज मास्क गर्ल' तक कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी के पर्दे पर दस्तक देने आ रही हैं.

द मास्क्ड गर्ल
एक वेबटून पर आधारित, मास्क गर्ल एक किम मो मी की कहानी है, जो हर रात भेष बदलकर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग जॉकी के तौर पर काम करती है. 18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी इस वेब सीरीज में किम मो एमआई की उथल-पुथल भरी जीवन कहानी को दर्शाया गया है.

एपी ढिल्लों: वन ऑफ इट्स काइंड
इस फिल्म में एपी ढिल्लों ने अनदेखे व्यक्तिगत फुटेज और पर्दे के पीछे की कहानियां दर्शकों तक पहुंचेंगी. फिल्म में एपी की पंजाब के एक छोटे से गांव में बड़े होने की कहानी दर्शकों को देखने को मिलेगी.

मंकी किंग
एनिमेटेड फिल्म द मंकी किंग भी रिलीज हो चुकी है . इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. अकेडमी अवार्ड जीत चुकी 'एवरीथिंग एवरीव्हेयर ऑल एट वन्स' से स्टेफनी ह्सू और जिमी ओ. यांग जैसी हस्तियां इस फिल्म के कैरेक्टर्स को आवाज देंगी.

ताली

ताली रवि जाधव निर्देशित एक बायोपिक ड्रामा है, जिसमें सुष्मिता सेन ने ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत की भूमिका निभाई है. इसमें श्रीगौरी सावंत के जीवन की महत्वपूर्ण घटनाओं और मुंबई में कठिनाइयों को पर्दे पर उतारा गया है. ये फिल्म 15 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है. 

गन्स एंड गुलाब
यह इस हफ्ते की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म मशहूर अमेरिकन सीरीज 'मिसफिट्स ऑफ द वर्ल्ड' से इंस्पायर्ड है. ये आज से यानी 18 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. 

डेप वर्सेस हार्ड

पॉपुलर हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप और एंबर हर्ड के केस पर बनी डॉक्यू सीरीज 'डेप वर्सेस हार्ड' 16 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. ये वेब सीरीज 3 पार्ट में रिलीज की जाएगी. 

द चूजन वन 

नेटफ्लिक्स पर एक और जबरदस्त टीवी सीरीज द चूजन वन रिलीज हुई है जिसकी कहानी एक 12 साल के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है. ये एक ऐसी कहानी है जिसमें लड़के को अलौकिक शक्तियां मिल जाती हैं. यह शक्तियां पाकर वो लड़का शहर के कई लोगों को ठीक कर देता है और उनकी समस्याओं को सुलझा देता है. लेकिन इसी शक्तियों से वह उस लड़की को खुश करना चाहता है जिससे वो बेपनाह प्यार करता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com