ओटीटी पर अप्रैल में मचने जा रहा है एक्शन और खौफ का गदर, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो समेत अन्य प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी ये फिल्में और शो

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, होईचोई और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हर महीने कई शो रिलीज होते हैं. जानें अप्रैल में कौन-कौन से शो दस्तक देने आ रहे हैं.

ओटीटी पर अप्रैल में मचने जा रहा है एक्शन और खौफ का गदर, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो समेत अन्य प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी ये फिल्में और शो

अप्रैल में ओटीटी पर रिलीज होंगी यह फिल्में और वेब सीरीज

खास बातें

  • अप्रैल में रिलीज होंगी यह वेब सीरीज और फिल्में
  • प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल भी होगी रिलीज
  • कार्तिक आर्यन की शहजादा भी हो रही है रिलीज
नई दिल्ली:

ओटीटी पर कब क्या आएगा, इसे लेकर अकसर दर्शकों में जिज्ञासा रहती है. ओटीटी पर अप्रैल 2023 मनोरंजन प्रेमियों के लिए एक रोमांचक और बेहतरीन महीना होने वाला है, अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्म्स जैसे नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, होईचोई और जी 5 जैसे अन्य पर वेब सीरीज और फिल्में रिलीज को तैयार हैं. इन फिल्मों और वेब सीरीज में कार्तिक आर्यन की शहजादा से लेकर प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल जैसी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज शामिल है.

सिटाडेल

प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन स्टारर ये बहुप्रतीक्षित अमेरिकी स्काई-फाई थ्रिलर वेब सीरीज, कई भारतीय भाषाओं में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगी. प्रियंका चोपड़ा स्टारर ये सीरीज आप 28 अप्रैल से देख पाएंगे.

ब्योमकेश ओ पिंजरापोल

ब्योमकेश ओ पिंजरापोल सीरीज एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसकी कहानी कई छिपे रहस्यों और पहेलियों के इर्द-गिर्द घूमती है. मशहूर अभिनेता अनिर्बान भट्टाचार्य ब्योमकेश बख्शी के किरदार में नजर आएंगे, ये सीरीज होइचोई पर रिलीज होगी.

जुबली

निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने की वेब सीरीज जुबली, 1947 में मुंबई स्थापित फिल्म इंडस्ट्री का काल्पनिक चित्रण करती है. अमेजॉन प्राइम वीडियो के इस शो में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी, अपारशक्ति खुराना, प्रोसेनजीत चटर्जी सहित कई अन्य नामचीन कलाकार हैं. सीरीज 7 अप्रैल को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

टूथ परी: वेन लव बाइट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टूथ परी: व्हेन लव बाइट्स नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है. यह शो 20 अप्रैल से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा. इस सीरीज में शांतनु महेश्वरी, सिकंदर खेर, रेवती और शाश्वत चटर्जी जैसे अभिनेता नजर आएंगे.