फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में काम करने के लिए नीलम ने कर दिया था इनकार, करण जौहर के समझाने पर हुई तैयार

पति समीर सोनी औऱ करण ने उनसे कहा कि अगर मैं बॉलीवुड वाइव्स जैसा रियलिटी शो करने जा रही हूं, तो मुझे इसे अपना सौ प्रतिशत देना होगा. इसे करने के लिए मैंने हर जरूरी काम किए, जिससे मैं इस रोल के साथ न्याय कर पाऊं.  

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में  काम करने के लिए नीलम ने कर दिया था इनकार, करण जौहर के समझाने पर हुई तैयार

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नीलम

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने नेटफ्लिक्स के फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में अपने रोल को लेकर खुलासे किए हैं. नीलम का कहना है कि उन्होंने शुरू में इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था. हालांकि करण जौहर ने उन्हें समझाया कि यह पहली बार नहीं है, जब वह कैमरे का सामना कर रही हैं. उन्होंने कहा कि यह मजेदार होने वाला है. नीलम ने पिंकविला से बातचीत में कहा कि उनके पति समीर सोनी औऱ करण ने उनसे कहा कि अगर मैं बॉलीवुड वाइव्स जैसा रियलिटी शो करने जा रही हूं, तो मुझे इसे अपना सौ प्रतिशत देना होगा. इसे करने के लिए मैंने हर जरूरी काम किए, जिससे मैं इस रोल के साथ न्याय कर पाऊं.  

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में सीमा खान, महीप कपूर और भावना पांडे नजर आई थीं. यह सीरीज चार महिलाओं के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है. सीरीज में इन महिलाओं के ग्लैमरस अट्रक्टिव लाइफ को दिखाया गया है. फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स की दूसरी सीरीज भी रिलीज होने वाली है. नीलम का कहना है कि यह मजेदार है. 

20 साल बाद की है वापसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 90 के दशक में फिल्मों में नजर आने वाली नीलम पिछले 20 साल से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं और इस शो से उन्होंने वापसी की है. नीलम ने अपने करियर की शुरूआत 1984 में फिल्म 'जवानी' से किया था. नीलम आखिरी बार फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में नजर आई थीं. नीलम फिल्मों से दूर  अपने जूलरी ब्रैंड को आगे बढा रही हैं और फैमिली के साथ समय बिता रही हैं. उनके पति एक्टर रोहित सोनी हैं.