MX Player पर इस अगस्त होगी इंटरनेशनल शो की बहार, लोकल लैंग्वेज में देखें रहस्य-रोमांच से भरी यह वेब सीरीज

एमएक्स प्लेयर एमएक्स वी-देसी पर दुनिया भर के हिट शो स्थानीय भाषाओं में देखे जा सकेंगे, जिसमें रोमांस से लेकर रहस्य रोमांच तक का तड़का नजर आएगा.

MX Player पर इस अगस्त होगी इंटरनेशनल शो की बहार, लोकल लैंग्वेज में देखें रहस्य-रोमांच से भरी यह वेब सीरीज

MX Player पर लोकल भाषा में इंटरनेशनल शो

नई दिल्ली :

MX Player Web Series in August: हर देश की अपनी कुछ खास कहानियां होती हैं, जिनमें पूरी दुनिया को आकर्षित करने की काबिलियत होती है. इनमें से कुछ कहानियों से हम जुड़ जाते हैं, कुछ हमें प्रेरित करती हैं. एमएक्स प्लेयर अपने अगस्त लाइनअप में दुनिया भर की इन्हीं खास कहानियों को लाया है. एमएक्स वी-देसी पर कोरियाई, ताइवानी, हॉलीवुड और तुर्की ड्रामा शामिल किए गए हैं, जिन्हें हिंदी, तमिल, तेलुगू, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम जैसी स्थानीय भाषाओं में देखा जा सकता है. इस प्लेटफॉर्म पर हर बुधवार नए शो पेश किए जा रहे हैं, जिनमें दुनिया के अलग-अलग क्षेत्रों की अलग-अलग भावनाएं हैं. 

इस बिंज महोत्सव की शुरुआत 16 एपिसोड के ब्लॉकबस्टर कोरियाई ड्रामा 'वन द वुमन' के साथ हो चुकी है, जिसमें भावनाओं का सैलाब है. हिंदी, तमिल, तेलुगू, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में डब किए गए इस शो में एक सख्त महिला अधिवक्ता की कहानी है, जो एक दुर्घटना के बाद अपनी हमशक्ल के जरिए कई जगहों पर जाती हैं, जो स्वभाव में उनसे पूरी तरह अलग है. इसके बाद बड़ा हंगामा होता है और दर्शकों के लिए भी ढेर सारे मजेदार पल आते हैं.

इसके बाद आएगा 'कज़गन', जो बेमिसाल फैमिली ड्रामा है. 71 एपिसोड के इस तुर्की ड्रामा में हर संभव तरीके से हर तरह की भावनाएं दिखाई गई हैं. इसमें 'कज़गन' परिवार की कहानी है, जिनकी जिंदगी उस वक्त एक दुखद मोड़ लेती है, जब उनके पिता को बंदी बना लिया जाता है. 'कज़गन' अब हिंदी भाषा में भी उपलब्ध है, जिसे 10 अगस्त से सिर्फ एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जाएगा. हम सभी ने कभी ना कभी अपने दोस्तों के साथ किसी रहस्य को सुलझाने का सपना देखा है. अब 'औरोराज टी गार्डन मिस्ट्रीज़' में औरोरा/रो के जरिए अपने इस सपने को जी लीजिए, जहां वो अपने दोस्तों के साथ रियल मडर्स क्लब में शामिल होकर मामलों को सुलझाती हैं. 28 एपिसोड का यह शो अब हिंदी में भी उपलब्ध है, जो यकीनन आपके होश उड़ा देगा. 'औरोराज़ टी गार्डन मिस्ट्रीज़' 17 अगस्त से स्ट्रीम होगा.

एक नया नवेला जांचकर्ता और एक मशहूर फॉरेंसिक डॉक्टर सच का पता लगाने और एक गंभीर मामले को न्याय के कठघरे में लाने के लिए एक होते हैं, जबकि उन दोनों का रिश्ता बड़ा उलझा हुआ होता है. यह कहानी है कोरियाई शो 'साइन' की, जो अब हिंदी, तमिल, तेलुगू, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में उपलब्ध है. यह शो 17 अगस्त से स्ट्रीम होगा.

जब आप अपने जीवन साथी के साथ अपने सपनों की जिंदगी जी रहे हों और अचानक एक खतरनाक हादसा सबकुछ तहस-नहस कर दे, तो क्या आप उसे वापस पाने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे? 'डेजा वू' ऐसी ही एक ताइवानी ड्रामा सीरीज है, जिसमें जू हाई लिन और एक रहस्यमय अजनबी के द्वारा दिए गए ऑफर की कहानी है. हिंदी में डब किया गया 24 एपिसोड का यह शो 24 अगस्त से स्ट्रीम किया जाएगा.

यह सच है कि लाचारी किसी भी इंसान को अपने नैतिक मूल्यों से भटकने पर मजबूर कर सकती है. 'योंग-पाल' एक प्रतिभाशाली सर्जन की कहानी है, जो अपनी बहन के इलाज के लिए पैसे जुटाने की जद्दोजहद में है और फिर वो एक उलझी हुई साजिश में फंस जाता है और इसके दुष्परिणाम सामने आते हैं. 18 एपिसोड की यह सीरीज हिंदी, तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में उपलब्ध है. यह 31 अगस्त से स्ट्रीम की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: स्‍वतंत्रता दिवस पर कार्तिक आर्यन के साथ देखिए जय जवान, सिर्फ NDTV इंडिया पर