जानिए कौन हैं 'महारानी 2' में हुमा कुरैशी के भाई 'सन्यासी' का रोल करने वाले एक्टर कुमार सौरभ, इस शानदार कलाकार ने जीत लिया सबका दिल

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी की बहुचर्चित वेब सीरीज महारानी का सीजन 2 काफी चर्चा में हैं. इस सीरीज का पहला सीजन पिछले साल रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था. वहीं महारानी 2 को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

जानिए कौन हैं 'महारानी 2' में हुमा कुरैशी के भाई 'सन्यासी' का रोल करने वाले एक्टर कुमार सौरभ, इस शानदार कलाकार ने जीत लिया सबका दिल

जानिए कौन हैं 'महारानी 2' में हुमा कुरैशी के भाई 'सन्यासी' का रोल करने वाले एक्टर कुमार सौरभ

नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी की बहुचर्चित वेब सीरीज महारानी का सीजन 2 काफी चर्चा में हैं. इस सीरीज का पहला सीजन पिछले साल रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था. वहीं महारानी 2 को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. नई कहानी के साथ इस वेब सीरीज में नए किरदारों को भी जोड़ा गया है. उनमें से एक किरदार सन्यासी का भी था. महारानी 2 में सन्यासी हुमा कुरैशी का भाई होता. इस किरदार को अभिनेता कुमार सौरभ ने किया है.

बिहार के कटिहार में हुआ जन्म

महारानी 2 में उनके अभिनय को दर्शक काफी तारीफ कर रहे हैं. कुमार सौरभ का जन्म 12 सितंबर 1992 को बिहार के कटिहार में हुआ था. वह 2012-2013 के शैक्षणिक वर्ष के लिए एमपी ड्रामा स्कूल के पूर्व छात्र रहे हैं. कुमार सौरभ अपना कोर्स पूरा करने के बाद अभिनय में अपना करियर बनाने का फैसला किया. कुमार ने 2016 में रिलीज हुई फिल्म लाल रंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने 'शनि बाबा' की भूमिका निभाई थी. फिल्म लाल रंग में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में थे.

लाल रंग के अलावा इन फिल्मों में किया काम

फिल्म लाल रंग के बाद कुमार सौरभ डोंगरी का राजा और बागी 2 जैसी फिल्मों में नजर आए. इस साल रिलीज हुई वेब सीरीज निर्मल पाठक की घर वापसी में भी कुमार सौरभ ने शानदार किरदार किया था. अब वह इन दिनों महामारी 2 में अपने नए किरदार को लेकर सुर्खियों हैं. कुमार सौरभ पर्दे पर अपनी अलग पर्सनाली के साथ शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. कई अपने हर किरदार से अब तक काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट