Khakee The Bihar Chapter Review: जानें कैसी है नेटफ्लिक्स सीरीज 'खाकी: द बिहार चैप्टर'

Khakee The Bihar Chapter Web Series Review: जानें कैसी है नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'खाकी: द बिहार चैप्टर', पढ़ें रिव्यू.

Khakee The Bihar Chapter Review: जानें कैसी है नेटफ्लिक्स सीरीज 'खाकी: द बिहार चैप्टर'

Khakee The Bihar Chapter Review: पढ़ें कैसी है वेब सीरीज

नई दिल्ली :

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर क्राइम थ्रिलर खूब पॉपुलर है. फिर नीरज पांडेय ऐसे डायरेक्टर रहे हैं जिनकी फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक अपराधियों और उनका सफाया करने वालों पर फोकस रही हैं. नीरज पांडेय बतौर क्रिएटर ऐसी ही एक वेब सीरीज लेकर आए हैं जिसमें बिहार में पुलिस और अपराधियों के बीच की जंग को दिखाया गया है. 'खाकी: द बिहार चैप्टर' को भव धूलिया ने डायरेक्ट किया है और यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. यह वेब सीरीज आईपीएस अफसर अमित लोधा की कहानी है, जिसकी पोस्टिंग बिहार में होती है और वह किस तरह से गैंगस्टर्स से मुकाबला करता है. एक बार फिर नीरज पांडेय और उनकी टीम दर्शकों को मसालेदार वेब सीरीज देने में कामयाब रही है. यह वेब सीरीज आईपीएस अफसर अमित लोधा की किताब बिहार डायरीज पर बेस्ड है.

'खाकी: द बिहार चैप्टर' की कहानी आईपीएस अमित लोधा की है. वह बिहार में पोस्टिंग पर आता है और वहां की अपराध की दुनिया का सफाया करने का फैसला करता है. लेकिन सबकुछ इतना आसान नहीं होता है. वहां गैंगस्टर हैं, नेता है और कुछ ऐसे पुलिस अफसर हैं जिनका दोनों से नाता है. इस तरह अमित लोधा कई तरह के संघर्ष में खुद को फंसा पाता है, लेकिन समय के साथ वह खुद में सुधार करता है और बिहार की इस अपराध की दुनिया पर शिकंजा कसने में लग जाता है. 

'खाकी: द बिहार चैप्टर' में एक्टिंग की बात करें तो करण टैकर अमित लोधा के किरदार में खूब जमे हैं. अविनाश तिवारी ने अपने चंदन महतो के किरदार को पूरी शिद्दत के साथ दिखाया है. उनके किरदार में कई शेड्स हैं और देखने को मिलता है किस तरह हालात के चलते वह अपराध की दुनिया में दाखिल होता है और फिर उस पर उसका सिक्का चलने लगता है. रवि किशन ने भी भ्रष्ट नेता का किरदार अच्छे से किया है. आशुतोष राणा ने पुलिस अफसर के किरदार में जान फूंककर रख दी है. इस तरह पुलिस और अपराध की दुनिया की इस क्राइम थ्रिलर में हर सनसनीखेज मसाला मौजूद है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेटिंग: 3.5/5 स्टार
क्रिएटर: नीरज पांडे
डायरेक्टर: भव धूलिया
कलाकार: करण टैकर, अविनाश तिवारी, आशुतोष राणा, निकिता दत्ता, रवि किशन, अभिमन्यु सिंह, अनूप सोनी, विनय पाठक और श्रद्धा दास 
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स