Mirzapur में 'कालीन भैया' से बदला लेने के लिए कुछ ऐसे तैयारी कर रही हैं 'गोलू गुप्ता', देखकर फैंस बोल रहे हैं- 'शाबाश गोलू बेटा'

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर का तीसरा सीजन काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. इसके जल्द रिलीज होने की संभावना है. मिर्जापुर 3 को लेकर दर्शक और फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

Mirzapur में 'कालीन भैया' से बदला लेने के लिए कुछ ऐसे तैयारी कर रही हैं 'गोलू गुप्ता', देखकर फैंस बोल रहे हैं- 'शाबाश गोलू बेटा'

श्वेता त्रिपाठी

नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर का तीसरा सीजन काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. इसके जल्द रिलीज होने की संभावना है. मिर्जापुर 3 को लेकर दर्शक और फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इस सीरीज में अली फजल, पंकज त्रिपाठी और श्वेता त्रिपाठी सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी के किरदार का नाम कालीन भैया, अली फजल का नाम गुड्डू पंडित और श्वेता का नाम गोलू गुप्ता है. इस बीच मिर्जापुर 3 से पहले श्वेता त्रिपाठी का एक वीडियो सामने आया है.

जिसमें वह वेब सीरीज के लिए तैयारी करती दिखाई दे रही हैं. श्वेता त्रिपाठी का यह वीडियो उनके वर्कआउट के वक्त का है. वीडियो में उन्हें जिम के अंदर जमकर वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में श्वेता त्रिपाठी का अंदाज देखते ही बन रहा है. उनके इस वीडियो को अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

सोशल मीडिया पर श्वेता त्रिपाठी की यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने श्वेत त्रिपाठी के वर्कआउट वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शाबाश गोलू बेटा शाबाश.' दूसरे ने लिखा, 'दीदी जोर से मारो ऐसे समझो मुन्ना भैया है.' इसके कई फैंस ने कमेंट के जरिए पूछा है कि मिर्जापुर 3 कब आ रहा है. आपको बता दें कि मिर्जापुर भारत की सबसे सफल वेब सीरीज में से एक हैं. दर्शक अब तक इसके दोनों सीजन को खूब पसंद कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान अपनी फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' की स्‍कीनिंग में पहुंचे, कैजुअल लुक में आए नजर