सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार 'ब्रो', इस दिन और यहां रिलीज होगी पवन कल्याण की फिल्म

अगर आप बेहतरीन कॉमेडी को थिएटर में देखना मिस कर चुके हैं और जल्दी ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. समुथिरकानी निर्देशित फिल्म 'Bro' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है और कई भाषाओं में स्ट्रीम होगी.

सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार 'ब्रो', इस दिन और यहां रिलीज होगी पवन कल्याण की फिल्म

ओटीटी पर इस दिन यहां देख सकेंगे पवन कल्याण और साई धर्म तेज की फिल्म ब्रो

नई दिल्ली:

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर तेलगु स्टार्स पवन कल्याण और साई धर्म तेज ने हाल ही में रिलीज फिल्म ब्रो से दर्शकों का दिल जीत लिया है. दोनों ने तेलुगू भाषा पर बनी सुपर नेचुरल फेंटेसी कॉमेडी फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया जो 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पर अगर आप बेहतरीन कॉमेडी को थिएटर में देखना मिस कर चुके हैं और जल्दी ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. समुथिरकानी निर्देशित फिल्म 'Bro' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है और कई भाषाओं में स्ट्रीम होगी. 

 इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म 'ब्रो'

 रियल लाइफ चाचा भतीजे पवन कल्याण और साई धर्म तेज स्टारर कॉमेडी फिल्म 25 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. नेटफ्लिक्स इंडिया ने फिल्म के ओटीटी रिलीज की जानकारी देते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर इसका ऐलान किया है. इसे शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स इंडिया ने कैप्शन में लिखा है, 'समय आमतौर पर कीमती होता है लेकिन इस बार शक्तिशाली है. पवन कल्याण और साईं धर्म तेज की ब्रो 25 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आ रही है'. ये फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी सहित कई भाषाओं में उपलब्ध होगी.

विनोदाय सीथम की रीमेक है फिल्म ब्रो

ब्रो फिल्म में पवन कल्याण और साई धर्म तेज के अलावा प्रिया प्रकाश वारियर, केतिका शर्मा, ब्रह्मानंदम, सुब्बाराजू, रोहिणी और तनिकेल्ला भरणी भी हैं. तमिल फिल्म विनोदाय सीथम की रीमेक, ब्रो की कहानी एक सेल्फ सेंटर्ड और अहंकारी व्यक्ति मार्क के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे मृत्यु के देवता टाइटन से मौत के बाद अपनी पिछली गलतियों को सुधारने का एक अनूठा मौका मिलता है.

जबरदस्त रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

थिएटर में रिलीज़ होने पर, ब्रो को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली.  रिलीज के चार दिनों के भीतर फिल्म का  वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 101.54 करोड़ रुपये तक पहुंच गया और वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पवन कल्याण की छठी फिल्म बन गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com