YRKKH: अभिमन्यु लेगा अभिनव की जान! अक्षरा की जिंदगी में आएगा नया मोड़, नया प्रोमो देख फैंस को आया गु्स्सा

स्टार प्लस के फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नया ट्विस्ट आने वाला है. जहां एक्सीडेंट से नहीं बल्कि अक्षरा के पति अभिनव की जान अभिमन्यु लेता हुआ नजर आएगा.

YRKKH: अभिमन्यु लेगा अभिनव की जान! अक्षरा की जिंदगी में आएगा नया मोड़, नया प्रोमो देख फैंस को आया गु्स्सा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनव की जान लेगा अभिमन्यु!

नई दिल्ली:

डेली सोप में आए दिन मजेदार ड्रामा देखने को मिलता है, जिसे फैंस भी खूब इंजॉय करते हैं. इन दिनों स्टार प्लस का फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है काफी सुर्खियों में है, जिसमें अक्षरा के पति अभिनव की मौत होने वाली है और इसके बाद अक्षरा पूरी तरह से टूट चुकी हैं. लेकिन अक्षरा के सामने जैसे ही उसका एक्स हसबैंड अभिमन्यु आता है तो वो पूरा दोष अपने ex-husband पर मढ़ देती है और उसे अपनी जिंदगी से दूर जाने तक के लिए कह देती है. आइए आपको दिखाते हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो और इसे देखकर फैंस इसपर क्या रिएक्शन दे रहे हैं वो भी आपको बताते हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है का प्रोमो देख फैंस ने पकड़ा माथा

इंस्टाग्राम पर टेली क्रिएशंस नाम से बने पेज पर ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो शेयर किया गया है, इस प्रोमो में नजर आ रहा है कि अभिमन्यु के हाथ से फिसल कर अभिनव गिर जाता है और इसके बाद अक्षरा अपने बेटे के साथ घर में बैठी हुई उदास नजर आ रही है. जैसे ही अभिमन्यु वहां पर पहुंचता है अक्षरा गुस्से से आगबबूला हो जाती है और अभिनव की मौत का जिम्मेदार अभिमन्यु को ही मानने लगती है और उसे अपनी और अपने बेटे की लाइफ से दूर जाने के लिए कहती है.

यूजर्स बोले -बंद करो ये सीरियल 

सोशल मीडिया पर ये रिश्ता क्या कहलाता है के महासप्ताह का ये प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि इनके पास कुछ नहीं है दिखाने को, तो बंद कर दो इसे. इतने अच्छे नोट पर इन्होंने स्टार्ट किया था, कितने साल हो गए. नायरा वाला पार्ट ही अच्छा था, अब क्यों इसे खींच रहे हो, जिससे इसे कल कोई याद ना रखना चाहे? एक और यूजर ने लिखा कि अभिमन्यु पर इल्जाम नहीं लगाना चाहिए. अब देखना होगा की आने वाले एपिसोड में यह रिश्ता क्या कहलाता है में क्या ट्विस्ट देखने को मिलता है और फैंस इसे पसंद करते है या नहीं?

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com