'ये रिश्ता...' के नैतिक की शादी थी कुछ ऐसी, करण मेहरा-निशा रावल की शादी का वीडियो, कभी करते थे दीवानों की तरह प्यार, आज अलग हैं रास्ते

करण मेहरा और निशा रावल पहली बार साल 2008 में मिले थे. शूटिंग सेट पर दोनों की मुलाकात की थी और करण तभी निशा को दिल दे बैठे थे. एक-दूसरे को 5 सालों तक डेट करने के बाद करण और निशा ने 24 नवंबर 2012 को शादी रचा ली थी.

'ये रिश्ता...' के नैतिक की शादी थी कुछ ऐसी, करण मेहरा-निशा रावल की शादी का वीडियो, कभी करते थे दीवानों की तरह प्यार, आज अलग हैं रास्ते

करण मेहरा और निशा रावल के शादी का वीडियो.

नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है से फेमस हुए नैतिक यानी करण मेहरा और निशा रावल टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक रहे हैं. दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी. पहली नजर में ही करण को निशा से प्यार हो गया था. मगर किसे पता था ये लव स्टोरी हेट स्टोरी में बदल जाएगी. जी हां अब ये कपल साथ में नहीं हैं. करण और निशा अलग हो चुके हैं. इसी बीच करण और निशा की शादी की वीडियो वायरल हो रही है. करण और निशा ने धूमधाम से शादी रचाई थी.

शादीका वीडियो हुआ वायरल

करण मेहरा और निशा रावल पहली बार साल 2008 में मिले थे. शूटिंग सेट पर दोनों की मुलाकात की थी और करण तभी निशा को दिल दे बैठे थे. एक-दूसरे को 5 सालों तक डेट करने के बाद करण और निशा ने 24 नवंबर 2012 को शादी रचा ली थी. शादी में करण और निशा की फैमिली के साथ दोस्त भी शामिल हुए थे. वायरल हो रहे वीडियो में स्टेज पर करण और निशा रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. करण निशा के हाथ पर सबके सामने किस करते नजर आ रहे हैं. जयमाला से लेकर सिंदूर लगाने तक शादी की सारी रस्में वीडियो में दिखाई गई है. जब करण और निशा की शादी हुई तब वो ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करते थे. ये रिश्ता क्या कहलाता है कि पूरी टीम करण और निशा की शादी में शामिल हुई थी.

अब रास्ते हो गए हैं अलग

निशा और करण का एक बेटा काविश भी है. मगर ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई. निशा ने 2021 में करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. उन्होंने मीडिया के सामने इसके बारे में खुलकर बात की थी. इतना ही नहीं जब निशा ने पुलिस में करण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि बाद में वो जमानत पर रिहा हो गए थे. निशा ने घरेलू हिंसा के साथ करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप भी लगाया था. इसके बाद से दोनों अलग अपनी जिंदगी बिता रहे हैं. निशा अकेले अपने बेटे की परवरिश कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला