YRKKH और 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, एक होंगे अक्षरा और अभिमन्यू!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' इन दोनों शो में मजेदार ट्विस्ट आने वाले हैं. आप भी देखते हैं तो हो जाएं तैयार.

YRKKH और 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, एक होंगे अक्षरा और अभिमन्यू!

'गुम है किसी के प्यार में' शक्ति अरोड़ा लीड रोल है

नई दिल्ली:

इंडियन टीवी के डेली सोप अपनी दिलचस्प कहानी, दिलचस्प किरदार और इमोशनल कहानी कहने से ऑडियंस से दर्शकों को बांधे रखते हैं. चाहे वह लार्जर देन लाइफ शादियां हों या ग्रैंड पार्टीज. टीवी शो ने हमेशा दर्शकों के साथ सही तालमेल बैठाया है. ज्यादातर शो फैमिली ड्रामा या लव स्टोरी पर आधारित होते हैं. फिलहाल छोटे पर्दे पर ये रिश्ता क्या कहलाता है, गुम है किसी के प्यार में, अनुपमा और कुछ दूसरे शो टीआरपी पर छाए हुए हैं. लोगों की नजर इनके ट्विस्ट पर रहती है और यही वजह है कि हम इनके अपडेट लेकर आते हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला ट्विस्ट:

एक दशक से ज्यादा समय से चल रहे ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हर बार अपनी कहानी से दर्शकों को हैरान किया है. अब इस शो में दोबारा नया ट्विट्स आने वाला है. फिलहाल कहानी अक्षरा और अभिमन्यु के इर्द-गिर्द घूम रही है. दोनों अबीर को खुश करने के लिए एक फुटबॉल मैच रखते हैं. अभिनव के जाने के बाद अबीर डिप्रेशन में है. इस वजह से गोएंका परिवार और बिड़ला परिवार दोनों एक बार फिर एक साथ आएंगे. इस वजह से दोनों परिवार एक बार फिर साथ में मुस्कुराते दिखेंगे. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले ट्विस्ट में एक पल ऐसा आता है जहां अक्षरा अभिमन्यु को थैंक्यू कहती है. उसने देखा कि अभिमन्यु ने गिर कर चोट लगने का नाटक किया इससे अबीर अपनी मां की टीम में शामिल हो गया और उन्हें जीतने में मदद की. इस बीच अबीर के डॉक्टर ने उसकी प्रोग्रेस के बारे में पॉजिटिव न्यूज शेयर की. डॉक्टर ने उसे खुश रखने की कोशिश करने की सलाह दी. बाद में अक्षरा अभिनव की डायरी पढ़ती है. इससे वह इमोशनल हो जाती है लेकिन अभिमन्यु उसे संभालता है. इस बीच अबीर सोते समय अपना बिस्तर गीला कर देता है और वह बहुत डर जाता है और इसे छिपाने की कोशिश करता है लेकिन अभिमन्यु नोटिस करता है कि क्या हुआ है और वह उसे समझाता है कि यह नैचुरल है और चिंता की कोई बात नहीं है.

'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले ट्विस्ट को देखें:

भाविका शर्मा, शक्ति अरोरा और सुमित सिंह के 'गुम है किसीके प्यार में'में फिलहाल ईशान की मां ईशा भोसले इंस्टीट्यूट में इंस्पेक्टर बनकर पहुंचती हैं. वह कॉलेज में काम करने वालों की लिस्ट चेक कर रही है. इस बीच सावी ने गणेश चतुर्थी के लिए कॉलेज को खूबसूरती से सजाया है और ईशा उसकी कोशिश की तारीफ करती है. हालांकि भोसले परिवार ईशा की वापसी को लेकर परेशान है क्योंकि उसे डर है कि कहीं उसे उनके गलत कामों के बारे में पता ना चल जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुम है किसी के प्यार में के आने वाले ट्विस्ट में बहुत कुछ होने वाला है. सावी का भाई विनायक उसका विरोध करता है और उसके एक्स ससुराल वाले बदला लेने के लिए ईशा के खिलाफ कोई साजिश रच रहे हैं. इस बीच कॉलेज में गणेश उत्सव होता है और सभी लोग तैयार होकर उसमें शामिल होते हैं. हालांकि परेशानी बढ़ती जा रही है क्योंकि दुर्वा लगातार आयुष को उकसा रही है जिससे वे सावी की तैयारियों के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. अचानक आग लग जाती है और ईशान और सावी मिलकर उस पर काबू पाने की कोशिश करते हैं. वे एक-दूसरे को फिसलने से बचाते हैं. ईशान और सावी के बीच गलतफहमी पैदा हो जाती है, ईशान गलत तरीके से उसे कॉलेज की दुर्घटनाओं के लिए दोषी ठहराता है. इसके अलावा एक पल ऐसा भी आता है जब गुंडे सामने आते हैं और सावी गलती से सोचती है कि वे ईशान का पीछा कर रहे हैं. हालांकि ये गुंडे ईशा के लिए आते हैं. सावी फिर अपनी ईशा मैम को बचाने के लिए आगे आती है.