येलो साड़ी पहन अक्षरा सिंह पंजाबी गाने पर दिलकश एक्सप्रेशंस देती आईं नजर, फैंस बोले- अप्सरा जमीं पर उतर आई है...

अक्षरा सिंह एक ऐसी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक खास जगह बनाई है. फिल्मों के अलावा अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हैं.

येलो साड़ी पहन अक्षरा सिंह पंजाबी गाने पर दिलकश एक्सप्रेशंस देती आईं नजर, फैंस बोले- अप्सरा जमीं पर उतर आई है...

अक्षरा सिंह का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का एक जाना माना नाम हैं. अक्षरा एक ऐसी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक खास जगह बनाई है. फिल्मों के अलावा अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हैं. अक्षरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियोज़ पोस्ट करते रहती हैं. एक बार फिर अक्षरा सिंह का एक बेहद खूबसूरत और एडोरेबल वीडियो इंस्टाग्राम पर देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में अक्षरा पीली साड़ी में किसी परी की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

यलो साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं अक्षरा

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने ऑफीशियल इंस्टा इंस्टा अकाउंट पर एक बेहद खूबसूरत वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में अक्षरा बेहद खूबसूरत और अमेजिंग लग रही है. उन्होंने वीडियो में येलो कलर की प्लेन साड़ी और गोल्डन हैवी एंब्रॉयडरी वर्क वाला स्लीवलैस ब्लाउज़ कैरी किया हुआ है. इस वीडियो में अक्षरा पंजाबी गाने 'एक मिली मेनू अप्सरा कन्ना दे विच बालियां जुल्फा कालियां कालियां' में खूबसूरत अदाएं देती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अक्षरा पहले चलती हुई नजर आ रही हैं और फिर अपनी एक हाथ को ऊपर उठा कर मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं. अक्षरा के चेहरे की स्माइल और खुली उड़ती हुई जुल्फों में बिल्कुल लिरिक्स के शब्दों की तरह अप्सरा परी से कम नहीं लग रही हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो अक्षरा इस गाने के एक-एक शब्द को फील करके इंजॉय कर रही हैं.

फैंस बोले- आपकी खूबसूरती को शब्दों में समेटना मुश्किल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षरा सिंह ने इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में इस गाने की तारीफ की है. उन्होंने लिखा कि, 'मुझे आपके अल्फाजों से इश्क है. मैं खुद को इन अल्फाजों को दोहराने से रोक नहीं पा रही हूं. जो कहूं कम है, इन शब्दों का फील और उनकी गहराई सब लाजवाब है'. इस वीडियो में अक्षरा की खूबसूरती को देखकर फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि, 'कैसे शब्दों में आपकी खूबसूरती की तारीफ करूं'. तो दूसरे फैन ने लिखा, 'येलो साड़ी में अप्सरा जमीं पर उतर आई है'.