WWE Backlash 2023 में होने वाले हैं सुपरस्टार्स के महामुकाबले, कब और कहां देख सकेंगे आप, इवेंट से जुड़े हर डिटेल

WWE Backlash 2023: जानें भारत में कब और कहां देख सकते हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई का यह शानदार इवेंट, पढ़ें किस-किस के बीच होगा मुकाबला.

WWE Backlash 2023 में होने वाले हैं सुपरस्टार्स के महामुकाबले, कब और कहां देख सकेंगे आप, इवेंट से जुड़े हर डिटेल

नई दिल्ली:

रेसलिंग मेनिया 39 के बाद, कई डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार्स और फैन्स को फिर रिंग में होने वाले वही एक्शन और रोमांच का इंतजार है. ये इंतजार 6 मई को ही खत्म होने को है क्योंकि इस दिन रोमांच बढ़ाने के लिए शुरू होने वाला है WWE Backlash 2023. वो भी पूरे 18 साल के लंबे अंतराल के बाद. माना जा रहा है कि ये इवेंट बेहद शानदार होगा जिसमें चार्ट टॉपर बैड बनी भी होस्ट होने के साथ साथ रिंग में भी नजर आएंगे. इस डब्ल्यूडब्ल्यूई के फैन्स के लिए यह बहुत ही शानदार खबर आ रही है.

WWE Backlash 2023 भारत में कब और कहां देखें?

डब्ल्यूडब्ल्यूई बैकलैश 2023 को भारत के फैन्स लाइव देख सकेंगे. इसे आप 7 मई को लाइव देख सकते हैं. यह इवेंट रविवार सुबह 5:30 बजे से लाइव आएगा. फैंस इंग्लिश में देखना चाहते हैं तो सोनी टेन 1/टेन 1 एचडी, हिंदी में देखना चाहते हैं तो सोनी टेन 3/टेन 3 एचडी और तेलुगु-तमिल में देखना चाहते हैं तो सोनी टेन 4/सोनी टेन 4 एचडी पर आसानी से देख सकते हैं. डब्ल्यूडब्ल्यूई बैकलैश को आप सोनी लिव ऐप और जियो टीवी पर भी देख सकते हैं.

WWE Backlash 2023 में होने वाले मैच

1- रिया रिप्ली वर्सेज जेलिना वेगा, स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप

2- ऑस्टिन थ्योरी वर्सेज बॉबी लैश्ले वर्सेज ब्रॉन्सन रीड, यूएस चैंपियनशिप मैच

3- बियांका ब्लेयर वर्सेज इयो स्काई (डैमेज कंट्रोल मेंबर्स के साथ), रॉ विमेंस चैंपियनशिप

4- ब्रॉक लेसनर वर्सेज कोडी रोड्स

5- डेमियन प्रीस्ट वर्सेज बैड बनी, स्ट्रीट फाइट मैच

6- सैथ रॉलिंस वर्सेज अमोस (एमवीपी के साथ)

7- मैट रिडल और डब्ल्यूडब्ल्यूई अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन केविन ओवेंस, सेमी जेन वर्सेज द ब्लडलाइन (सोलो सिकोआ और द उसोज), सिक्स मैन टैग टीम मैच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com