सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने Sidharth Shukla को दी श्रद्धांजलि, बोलीं- अच्छे लोगों को भगवान जल्दी क्यों बुला लेता है...

Sidharth Shukla Death: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक जताया है

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने Sidharth Shukla को दी श्रद्धांजलि, बोलीं- अच्छे लोगों को भगवान जल्दी क्यों बुला लेता है...

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने यूं जताया शोक

नई दिल्ली :

बिग बॉस के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के निधन पर पूरी इंडस्ट्री में शोक है. बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन सितारों तक और कई राजनैतिक हस्तियों ने भी उनके आकस्मिक निधन पर शोक जताया है. सिद्धार्थ शुक्ला का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. वह 40 साल के थे. बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनके निधन पर शोक जताया है और इंटरनेट पर लिखा है कि वह बहुत जल्दी चले गए. 


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि देते हुए श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने लिखा है, 'तुम्हारी बहुत याद आएगी सिद्धार्थ, बहुत जल्दी चले गए. आशा करते है कि आपकी आत्मा को शांति मिले. मुझे हैरत होता है कि भगवान सभी अच्छे लोगों को जल्दी क्यों बुला लेता है.' 2020 में सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था. वह 34 वर्ष के थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक इंटीरियर डिजाइनर थे, जिन्होंने मॉडलिंग की दुनिया से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. वे टीवी सीरियल 'बालिका वधू' और 'दिल से दिल तक' में रश्मि देसाई के साथ नजर आए थे. सिद्धार्थ को कई रियलिटी शोज जैसे 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' 'झलक दिखला जा 6' में देखा गया. इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे. वे 'बिग बॉस 13' के विजेता भी रह चुके थे.