Viral Video: शूटिंग के दौरान इस एक्टर की पतलून ने छोड़ा साथ तो बोला- बिना तैयारी के ऐसा ही होता है...

टीवी सीरियल 'रिश्ता हम लिखेंगे नया' के सेट पर दिचस्प वाकया पेश आया. उससे भी दिलचस्प यह कि इस वाकये को शो के लीड एक्टर रोहित सुचांती ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर भी किया.

Viral Video: शूटिंग के दौरान इस एक्टर की पतलून ने छोड़ा साथ तो बोला- बिना तैयारी के ऐसा ही होता है...

शूटिंग के दौरान रोहित सुचांती

खास बातें

  • शूटिंग के दौरान रोहित सुचांती के साथ हुआ ये वाकया
  • सीरियल की लीड एक्ट्रेस भी वहीं थी मौजूद
  • इंस्टाग्राम पर स्टार्स ने भी ली चुटकी
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'रिश्ता हम लिखेंगे नया' के सेट पर दिचस्प वाकया पेश आया. उससे भी दिलचस्प यह कि इस वाकये को शो के लीड एक्टर रोहित सुचांती ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर भी किया. रोहित के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब मस्ती ले रहे हैं और उनका मजाक भी बना रहे हैं. रोहित ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन लिखा हैः 'देखिए जब आप पूरी तरह तैयार नहीं होते हैं न ऐसा ही होता है.' वाकई यह वीडियो बहुत ही दिलचस्प है और रोहित के एस्कप्रेशंस भी इसमें देखने वाले हैं.

बेटी की शादी में अनिल कपूर ने लगाए शिल्पा शेट्टी के साथ ठुमके, भांगड़ा कर चौंकाया
 


आनंद आहूजा को गले लगाकर सोनम कपूर ने यूं किया डांस, आज दोपहर होगी शादी

दिलचस्प यह कि बिग बॉस-11 में नजर आ चुकीं बेनाफ्शा सूनावाला ने भी इस पर चुटकी ली है. बेनाफ्शा ने लिखा हैः 'इसे पोस्ट करने के लिए तुम्हारी तहेदिल से इज्जत करने लगी हूं...' वाकई इस तरह का खुद का वीडियो शेयर करने के लिए हिम्मत चाहिए होती है. यही नहीं बेनाफ्शा ने रोहित के एक्सप्रेशंस को लेकर भी दिलचस्प कमेंट किया है.

नवाजुद्दीन ने Cannes जाने से पहले लिखा इमोशनल मैसेज, 'अलविदा दोस्त, इस बार तुम्हारे बिना जाना पड़ेगा'

यही नहीं, सीरियल की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश भी वहीं मौजूद थी. तेजस्वी ने इस वीडियो पर कमेंट किया हैः "OMGGGGG" बेशक ये सीरियल उतनी सुर्खियां न लूट सका हो लेकिन रोहित के इस एक वीडियो ने उन्हें जरूर जबरदस्त पॉपुलैरिटी दी है. वैसे भी खबर है कि यह सीरियल जल्द ही ऑफ एयर होने वाला हो. चाहे जो हो लेकिन रोहित ने किया कमाल ही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com