Anupamaa के Vanraj को इन तस्वीरों में पहचानना होगा मुश्किल, 19 साल की उम्र से शुरू किया करियर 

टीवी के नंबर वन शो अनुपमा में लीड रोल में नजर आने वाले एक्टर वनराज यानी कि सुधांशु पांडे का किरदार लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. आज सुधांशु किसी परिचय मे मोहताज नहीं हैं.

Anupamaa के Vanraj को इन तस्वीरों में पहचानना होगा मुश्किल, 19 साल की उम्र से शुरू किया करियर 

सुधांशु पांडे

खास बातें

  • 19 साल की उम्र से शुरू की थी मॉडलिंग
  • अपने स्टाइल और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं सुधांशु पांडे
  • अनुपमा सीरियल से मिली पॉपुलैरिटी
नई दिल्ली:

टीवी के नंबर वन शो अनुपमा में लीड रोल में नजर आने वाले एक्टर वनराज (Vanraj) यानी कि सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) का किरदार लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. आज सुधांशु किसी परिचय मे मोहताज नहीं हैं. वे अपनी अदाकारी के साथ ही पर्सनालिटी  को लेकर भी खुब सुर्खियों में बने रहते हैं. 46 साल के सुधांशु का स्टाइल और फिटनेस से दर्शक काफी इंस्पायर हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर सुधांशु की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. आए दिनों उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. 

ये बात से सच है कि वनराज यानी कि सुधांशु की पर्सनालिटी को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. वे अपने खान-पान और एक्सरसाइज पर खास ध्यान देते हैं. वे बाहर के खाने या जंक फूड से ज्यादा घर का खाना, खाना पसंद करते हैं. 

आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि सुधांशु को पॉपुलैरिटी अनुपमा सीरियल से मिली है, लेकिन वे इस ग्लैमर वर्ल्ड में 20  साल पहले ही एंट्री ले चुके थे. सुधांशु टीवी सीरियल से के साथ ही फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. बता दें कि वे अक्षय कुमार की  फिल्म खिलाड़ी 420 में भी नजर आ चुके हैं. ये फिल्म पर्दे पर साल 2000 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म सुधांशु की डेब्यू फिल्म थी. 

वहीं इस सीरियल में आने के बाद लोग उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सुधांशु शादीशुदा हैं वे अपनी के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. अपने बिजी शेड्यूल से भी वे अपने फैमिली के लिए टाइम निकाल लेते हैं. सुधांशु की पत्नी का नाम मोना पांडे है. उनके दो बच्चे हैं जिनसे वे बेहद प्यार करते हैं.

एक्टर  ना केवल टीवी शो, बॉलीवुड फिल्में बल्कि साउथ की फिल्में भी कर चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में मॉडलिंग भी की थी. उन्होंने अपने हर एक किरदार से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं अब वनराज के किरदार से उन्हें काफी तारीफें मिलती हैं. सोर्स की माने तो उन्हें एक एपिसोड के लिए 50 हजार रुपये चार्ज किए जाते हैं.