40 साल की हो गई हैं टीवी की वैदेही, 17 साल बाद ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी हो जाएंगे हैरान, कहेंगे- क्या ये वही हैं...

अगर आपने लंबे समय से पल्लवी कुलकर्णी को नहीं देखा या सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं किया है तो शायद एक नजर में उन्हें पहचान पाना आपके लिए आसान नहीं होगा. इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने पिक्स और वीडियोज पोस्ट करने वाली पल्लवी पहले से कहीं ज्यादा बदल चुकी हैं.

40 साल की हो गई हैं टीवी की वैदेही, 17 साल बाद ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी हो जाएंगे हैरान, कहेंगे- क्या ये वही हैं...

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे पर बड़ी अपनी सी लगने वाली और बिलकुल पारंपरिक लुक में सजने वाली वैदेही याद है आपको. 2006 में आए इस सीरियल में पल्लवी कुलकर्णी खुद वैदेही के किरदार में नजर आईं. एक घरेलू सी लड़की, जिसे देखकर यही लगे कि बस यही वो जो घर की बेटी या बहू बन सकती है. इस सीरियल से पहले पल्लवी कुलकर्णी हद कर दी आपने, आज भी अतीत, क्या हादसा क्या हकीकत और कहता है दिल नाम के सीरियल में दिखाई दी थीं. वैदेही के बाद वो दो और शोज इतना करो न मुझे प्यार और 1962 द वॉर इन द हिल्स में दिखाई दीं. किसी समय पर गर्ल नेक्स्ट डोर सी लगने वाली वैदेही पहले से कहीं ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं. जिसका राज उनके देसी वर्कआउट में छिपा है.

अगर आपने लंबे समय से पल्लवी कुलकर्णी को नहीं देखा या सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं किया है तो शायद एक नजर में उन्हें पहचान पाना आपके लिए आसान नहीं होगा.

अपने पिछले कुछ इंटरव्यू में पल्लवी कुलकर्णी ये भी कह चुकी हैं कि उनमें ये बदलाव न सिर्फ फिजिकली आया है बल्कि वो मेंटली भी बहुत ज्यादा चेंज हुई हैं.

 पल्लवी कुलकर्णी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पहले उन्हें बिना दुपट्टे के भी अपनी तस्वीर पोस्ट करने में शर्म आती थी लेकिन अब जब वो फिट दिखने लगी हैं तब उन्हें अपनी स्टाइलिश पिक पोस्ट करने में भी ऐतराज नहीं होता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"