बीच के किनारे उर्फी जावेद ने स्टाइलिश टू-पीस में दिखाई अपनी अदाएं, फैन्स बोले- ओह माय गॉड...

बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे बीच के किनारे एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में उर्फी की खुशी देखते ही बन रही है.

बीच के किनारे उर्फी जावेद ने स्टाइलिश टू-पीस में दिखाई अपनी अदाएं, फैन्स बोले- ओह माय गॉड...

उर्फी जावेद की खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी से एविक्ट हो चुकीं कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए देखी जाती हैं, जो उनके फैन्स को खूब पसंद आती हैं. उर्फी जावेद की हर एक अदा को लोग खूब पसंद करते हैं. उर्फी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे बीच के किनारे एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में उर्फी की खुशी देखते ही बन रही है.

उर्फी जावेद ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे बला की खूबसूरत दिख रही हैं. इस पोस्ट में उर्फी ब्लैक और नीयन ग्रीन कलर के एक स्टाइलिश टू-पीस में नजर आ रही हैं. इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘खुश दिल को कोई परेशान नहीं कर सकता है. आप लोगों को ज्यादा क्या पसंद है बीच या पहाड़? मुझे तो दोनों ही पसंद है...lol”. उर्फी के इस पोस्ट पर फैन्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मुझे तो आप पसंद हैं'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘OMG कितनी खूबसूरत दिख रही हो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्फी जावेद की तस्वीरों पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं. हाल ही में उर्फी ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ उनके फेवरेट थे और वे उनसे एक बार मिलना चाहती थीं. उर्फी ने कहा था कि उन्हें बिग बॉस से निकलने का उतना दुख नहीं हुआ था, जितना ये सोचकर हुआ था कि वे उनसे अब शो के दौरान मिल नहीं पाएंगी.