शायर बन गई है कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ, बोलीं- बिजनेस तू करे और इनकम मेरी हो

अपनी कॉमेडी से फिल्मों और कपिल शर्मा के शो में दर्शकों को खूब हंसाने वाली अभिनेत्री उपासना सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

शायर बन गई है कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ, बोलीं- बिजनेस तू करे और इनकम मेरी हो

अभिनेत्री उपासना सिंह

नई दिल्ली:

अपनी कॉमेडी से फिल्मों और कपिल शर्मा के शो में दर्शकों को खूब हंसाने वाली अभिनेत्री उपासना सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. उपासना सिंह फैंस के लिए मजेदार वीडियो भी बनाती करती हैं. जिसे फैंस भी खूब पसंद करते हैं. अब उपासना सिंह अपने फैंस के लिए शायरी करती नजर आई हैं. जिसमें उनका अलग अंदाज देखने को मिला है.

उपासना सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने फैंस और दोस्तों के लिए मजेदार शायरी कहती दिखाई दे रही हैं. उपासना सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में वह मल्टी कलर के सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वह अपने दोस्तों के लिए मजेदार शायरी कहती नजर आ रही हैं.

वीडियो में उपासना सिंह कहती हैं, 'आंसू तेरे निकले तो आंखें मेरी हों, दिल तेरा धड़के तो धड़कन मेरी हो, खुदा करे हमारी दोस्ती इतनी गहरी हो, कि बिजनेस तू करे, इनकम मेरी हो.' इस मजेदार वीडियो के साथ उपासना सिंह ने खास कैप्शन भी लिखा है. सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेत्री का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को उपासना सिंह के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि उपासना सिंह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह कलाकार होने के साथ-साथ मशहूर कॉमेडियन भी हैं. साल 1997 में उपासना सिंह को फिल्म जुदाई में जॉनी लीवर की पत्नी के रोल में देखा गया था. इसमें उनके फेमस डायलॉग 'अब्बा डब्बा चब्बा' ने लोगों को खूब हंसाया था. इसके अलावा वह अन्य कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी कॉमेडी से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं.