Advertisement

TV की नागिन निया शर्मा बर्थडे पर यूं हुई एक्साइटेड, जोर-जोर से चिल्लाकर लगीं नाचनें- देखें Photos और Video

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) भी अपने बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आईं. बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़े निया शर्मा के कुछ फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह मस्ती में डांस करती हुई और केक काटती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
निया शर्मा (Nia Sharma) अपने जन्मदिन पर हुईं एक्साइटेड
नई दिल्‍ली:

टीवी की नागिन (Naagin) यानी निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. निया शर्मा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस भी उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस निया शर्मा भी अपने बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आईं. बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़े निया शर्मा के कुछ फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह मस्ती में डांस करती हुई और केक काटती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में निया शर्मा का अंदाज देखने लायक है.

Advertisement

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने एक वीडियो में जोर-जोर से चिल्लाकर बर्थडे सॉन्ग गा रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक और गोल्डन गोगल्स में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका स्टाइल काफी क्यूट लग रहा है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "मेरा हैप्पी बड्डे..." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कई टीवी कलाकारों ने भी कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं. इसके अलावा निया का एक और वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में निया ढेर सारे केक काटती हुई नजर आ रही हैं. निया को उनके जन्मदिन पर ढेर सारे तोहफे भी मिले, जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है.

Advertisement

Advertisement

बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, खूब वायरल भी होते हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में नजर आई थीं, जिसका खिताब भी निया ने अपने नाम किया. इससे पहले निया शर्मा ने नागिन 4 में अपने किरदार से खूब धूम मचाई थी. उनके रोल ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. निया शर्मा ने सीरियल काली के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने एक हजारों में मेरी बहना है से भी खूब लोकप्रियता हासिल की थी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
2010 से जारी OBC Certificate रद्द, High Court की Mamata सरकार पर सख़्त टिप्पणियां | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: