पूल में यूं चिल करती नजर आईं कपिल शर्मा की 'ऑनस्क्रीन वाइफ, फ़ोटो हुई वायरल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की ऑनस्क्रीन वाइफ और टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह स्विमिंग पूल में चिल करती दिखाई दे रही हैं.

पूल में यूं चिल करती नजर आईं कपिल शर्मा की 'ऑनस्क्रीन वाइफ, फ़ोटो हुई वायरल

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पूल फोटो

खास बातें

  • सुमोना चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी पूल फोटो
  • फोटो में सुमोना चक्रवर्ती का लुक रहा बेहद खास
  • सुमोना चक्रवर्ती की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की ऑनस्क्रीन वाइफ और 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में 'भूरी' का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) अपनी एक्टिंग से सबका ध्यान खींचती हैं. सुमोना को कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा ने कपिल की वाइफ की भूमिका में खूब पसंद किया गया था. शो में उनके लुक और अंदाज को लेकर सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) से खूब हंसी-मजाक किया जाता है, लेकिन रियल लाइफ में उनका लुक हमेशा तारीफ के लायक होता है. हाल ही में सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है. इस  फोटो में सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) स्विमिंग पूल में चिल करती दिखाई दे रही हैं. फोटो में सुमोना चक्रवर्ती के लुक के साथ उनका अंदाज भी देखने लायक है.

खेसारी लाल यादव के गाने पर अक्षरा सिंह ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ VIDEO

Love her but leave her wild. - Atticus .

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा 'लव हर बट लीव हर वाइल्ड.' इस फोटो में स्वीमिंग पूल में मौजूद सुमोना चक्रवर्ती शूटिंग से दूर चिल करती दिखाई दे रही हैं. वहीं फोटो में सुमोना चक्रवर्ती के गॉगल्स ने उनके लुक को और भी शानदार बना दिया है. सोशल मीडिया  पर पोस्ट हुई यह फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही है. 'द कपिल शर्मा शो' में भूरी बनकर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इससे पहले भी उन्होंने अपनी कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इन फोटो में सुमोना का मेकअप बेहद सिंपल होने के बावजूद काफी खास लग रहा था.

अजय देवगन बेटे संग स्विमिंग पूल में कर रहे थे मस्ती, काजोल ने शेयर की Photo

बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती  (Sumona Chakravarti) को कपिल शर्मा  (Kapil Sharma) की ऑनस्क्रीन वाइफ मंजू शर्मा के नाम से भी खूब जाना जाता है. सुमोना चक्रवर्ती ने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल', 'द कपिल शर्मा शो' जैसे कई कॉमेडी शो में उनकी पत्नी या गर्लफ्रेंड का किरदार निभाकर दर्शकों को खूब लोट-पोट किया है. कॉमेडी शो के अलावा सुमोना ने सीरियल 'कसम से', 'कस्तूरी', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'जमाई राजा' में भी अपना किरदार बखूबी निभाया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...