Top 5 Naagin: टीवी की 5 इच्छाधारी नागिनों के गॉर्जियस लुक, जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे Wow!

Top 5 Naagin: जहां इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy), निया शर्मा (Nia Sharma), सुरभि चंदना (Surbhi Chandna), सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) की एक्टिंग ने फैन्स का दिल जीता है...

Top 5 Naagin: टीवी की 5 इच्छाधारी नागिनों के गॉर्जियस लुक, जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे Wow!

टीवी की 5 पॉपुलर नागिन

नई दिल्ली:

टीवी की पर इच्छाधारी नाग-नागिनों (Top 5 Naagin) को लेकर अकसर क्रेज देखने को मिला है. एकता कपूर अपने नागिन सीरियल के जरिये अपने इस क्रेज को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. तभी तो उनके नागिन (Naagin) सीरियल के पांच सीजन हो चुके हैं और फैन्स को अगले सीजन का अभी से बेसब्री से इंतजार है. जहां इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली मौनी रॉय (Mouni Royt), निया शर्मा (Nia Sharma), सुरभि चंदना (Surbhi Chandna), सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) की एक्टिंग ने फैन्स का दिल जीता है, वहीं उनके स्टाइल का भी फैन्स के बीच बोलबाला रहा है. यही नहीं, टीवी की यह इच्छाधारी नागिनें सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, और लगातार फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आइए एक नजर डालते हैं, इस हफ्ते के इनके Wow Look पर...

मौनी रॉय (Mouni Roy)
मौनी रॉय ने एकता कपूर के 'नागिन (Naagin)' सीरियल में शिवन्या का किरदार निभाया था और जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. इच्छाधारी नागिन के इस किरदार ने ही उनके लिए बॉलीवुड में जाने का रास्ता खोला.

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)
सुरभि चंदना ने नागिन 5 में एंट्री की और फैन्स के दिलोदिमाग में छा गईं. उनका फैशनेबल अंदाज खूब पसंद किया जाता है.

> सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti)
सुरभि ज्योति को 'नागिन 3 (Naagin 3)' में बेला के किरदार में देखा गया था. नागिन के किरदारों की एक खास बात उनकी ड्रेसेस रही हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

निया शर्मा (Nia Sharma)
निया शर्मा को नागिन 4 में देखा गया और पसंद भी किया गया. जमाई राजा से टीवी पर धूम मचाने वाली निया शर्मा ने नागिन से भी फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)
करिश्मा तन्ना को उनसे ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचाना जाता है, और 'नागिन 3' में भी उन्होंने शानदार एक्टिंग तो की ही, इसके अलावा उनका फैशन का अंदाज भी छाया रहा.